logo-image

IPL12: दिल्ली पर जीत के हीरो रहे राहुल चाहर के मुरीद हुए रोहित शर्मा, कही यह बड़ी बात

पहले खेलते हुए मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी.

Updated on: 19 Apr 2019, 03:48 PM

नई दिल्ली:

मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पर मिली 40 रनों की जीत में अहम किरदार निभाने वाले युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर (Rahul Chahar) की जमकर तारीफ की है. अपनी टीम की जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि चाहर अपनी रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करने की कोशिश करते हैं और यह एक अच्छे खिलाड़ी की पहचान है.

मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली को 40 रनों से हराया. पहले खेलते हुए मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी. यह अपने घरेलू मैदान पर मेजबान टीम की इस सीजन में चार मैचो में तीसरी हार है.

और पढ़ें: IPL12, KKR vs RCB: आरसीबी के सामने कोलकाता की चुनौती, आज हारी तो हो जाएगी बाहर

मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'राहुल चाहर (Rahul Chahar) अच्छे गेंदबाज हैं. वह रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करते हैं. वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए खासा परेशानी बने रहे. वह उन्हें काफी आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करा रहे थे. मैच से पहले ही राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने मुझे इस सम्बंध में बताया था.'

मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम नौ में से छह मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. उसका अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से शनिवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में होना है.

और पढ़ें: IPL12: जब कोटला के मैदान पर 'ब्रोमांस' करते नजर आए शिखर धवन और हार्दिक पांड्या

दूसरी ओर, दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है. उसे 20 अप्रैल को अपने ही घर में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ना है.