IPL12, DC vs KXIP: दिल्ली से हार के बाद अश्विन को लगा बड़ा झटका, लगा जुर्माना

IANS  |   Updated On : April 21, 2019 04:51:33 PM
DC vs KXIP: दिल्ली से हार के बाद अश्विन को लगा बड़ा झटका, लगा जुर्माना

DC vs KXIP: दिल्ली से हार के बाद अश्विन को लगा बड़ा झटका, लगा जुर्माना (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान रविचंद्रन आर अश्विन (R Ashwin) पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है. आर अश्विन (R Ashwin) को फिरोज शाह कोटला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में धीमे ओवर-रेट की वजह से जुर्माने के तौर पर 12 लाख रुपये का भुगतान करना होगा. मुकाबला हालांकि, आधी रात से सात मिनट पहले ही समाप्त हो गया. 

शिखर धवन (56) और श्रेयस अय्यर (नाबाद 58) की बेहतरीन पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब को मैच में पांच विकेट से करारी शिकस्त दी. इस दमदार जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के कुल 12 अंक हो गए हैं.

और पढ़ें: IPL 12: राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे से कप्तानी छीन स्मिथ को दी जिम्मेदारी, टीम के फैसले पर BCCI हैरान 

वह रन रेट के आधार पर दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस से पीछे हैं. दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ हार झेलने के कारण पंजाब की टीम तालिका में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है. 

और पढ़ें: IPL 12, RR vs MI: 17 साल के पराग ने बदल दिया राजस्थान का नसीब, 5 विकेट से हारा मुंबई 

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने शनिवार को यहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को पांच विकेट से मात दी.

First Published: Apr 21, 2019 04:50:38 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो