logo-image

IPL 2019, CSK vs MI: जानें कब और कहां देख सकते हैं चेन्नई और मुंबई के बीच का लाइव मैच

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम अच्छी फॉर्म में हैं. पिछले मैच में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेल न सिर्फ टीम को संकट से निकाला था बल्कि टीम की जीत की नींव भी रखी थी.

Updated on: 04 Apr 2019, 10:18 AM

नई दिल्ली:

मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में एक चैम्पियन टीम की तरह खेलते हुए शुरुआती तीनों मैचों में जीत हासिल की है और आज चौथे मैच में वानखेड़े स्टेडियम में उसके सामने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की चुनौती होगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हालांकि पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के हाथों हार मिली थी. उसके हिस्से तीन मैचों में सिर्फ एक ही जीत आई है जबकि दो हार उसे मिली है. बावजूद इसके मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हल्के में लेना किसी भी टीम के लिए सही नहीं होगा. 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम अच्छी फॉर्म में हैं. पिछले मैच में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेल न सिर्फ टीम को संकट से निकाला था बल्कि टीम की जीत की नींव भी रखी थी.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

और पढ़ें: DC vs SRH: हैदराबाद के साथ भिड़ंत से पहले दिल्ली के कप्तान को सता रहा यह डर

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच? 
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल का मुकाबला बुधवार, 4 अप्रैल को खेला जाएगा. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच IPL मुकाबला कहां खेला जाएगा? 
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच IPL मैच कितने बजे शुरू होगा? 
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं? 
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप newsnationtv.com पर देख पाएंगे.