logo-image

IPL 12: मुंबई इंडियंस को लगा दूसरा झटका, चोटिल होकर बाहर हुआ यह खिलाड़ी

एडम मिल्ने (Adam Milne) के रूप में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को दूसरा झटका लगा है.

Updated on: 23 Mar 2019, 07:03 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) के इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) से बाहर होने की खबर है. एडम मिल्ने (Adam Milne) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पिछले साल दिसंबर में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में 75 लाख भारतीय रुपये यानी करीब 1 लाख 4 हजार अमेरिकी डॉलर में खरीदा था. खबर है कि एडम मिल्ने (Adam Milne) की एड़ी में चोट है. एडम मिल्ने (Adam Milne) के रूप में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को दूसरा झटका लगा है. इससे पहले श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) भी शुरुआती छह मैचों में मुंबई के लिए नहीं खेल पाएंगे.

लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड की उस शर्त को पूरा करना है जिसमें विश्व कप (World Cup) में चयन के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलना जरूरी है.

और पढ़ें: IPL 12: गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं डेविड वॉर्नर, मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कही ये बात 

क्रिकइंफो के मुताबिक हालांकि एडम मिल्ने (Adam Milne) की चोट के बार में फ्रैंचाइजी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम रिप्लेसमेंट के तौर पर वेस्टइंडीज (West Indies) के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ को टीम में शामिल करने के प्रयास में जुटी है.

आईपीएल (IPL) के नियमों के मुताबिक किसी भी रिप्लेसमेंट खिलाड़ी को ओरिजिनल खिलाड़ी से अधिक भुगतान नहीं किया जा सकता. तो ऐसे में जिस भी खिलाड़ी को एडम मिल्ने (Adam Milne) के स्थान पर शामिल किया जाएगा उसे 75 लाख रुपये से अधिक रकम नहीं दी जा सकती.

और पढ़ें: IPL 12: मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, टीम के तूफानी गेंदबाज लसिथ मलिंगा नहीं खेलेंगे 6 मैच 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का पहला मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पास फिलहाल न्यूजीलैंड (New Zealand) के टी20 फ्रीलांसर मिशेल मैकलेनगन और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बेन कटिंग जैसे विदेशी गेंदबाज हैं.