logo-image

IPL 12: नाम के बाद अब दिल्ली की टीम ने बदला अपना सीईओ, इन्हें सौंपी जिम्मेदारी

क्लब के बयान के अनुसार, आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन से पहले क्लब के ब्रांड को मजबूती प्रदान करने के लिए दो नियुक्तियां की गई हैं.

Updated on: 21 Feb 2019, 02:37 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने गुरुवार को धीरज मल्होत्रा (Dheeraj Malhotra) को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जबकि श्रीनाथ टीबी को हेड ऑफ ऑपरेशन्स नियुक्त किया. पिछले वर्ष दिसंबर में टीम का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) रखा गया था. इससे पहले, टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स (Delhi Daredevils) के नाम से जाना जाता था. 

क्लब के बयान के अनुसार, आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन से पहले क्लब के ब्रांड को मजबूती प्रदान करने के लिए दो नियुक्तियां की गई हैं. 

और पढ़ें: IPL 12: World Cup को लेकर खिलाड़ियों के वर्कलोड की जानकारी नहीं: कोलकाता नाइट राइडर्स

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा, 'हम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के व्यापार और संचालन की देखरेख करने के लिए धीरज मल्होत्रा (Dheeraj Malhotra) और श्रीनाथ को अपने साथ जोड़कर खुश हैं. एक टीम के रूप में हम नई रणनीति अपनाना चाहते हैं और फ्रेंचाइज ने दो व्यक्तियों पर विश्वास दिखाया है जो इसे आगे ले जाएंगे.'

धीरज मल्होत्रा (Dheeraj Malhotra) को 24 वर्षो से अधिक का अनुभव है. उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी-ICC) में भी काम करने का अनुभव है. 

और पढ़ें: IPL 12: क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल का बजा बिगुल, अनिश्चितताओं के बीच जारी हुआ शेड्यूल

धीरज मल्होत्रा (Dheeraj Malhotra) ने कहा, 'मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मालिकों ने मुझे फ्रेंचाइज का नेतृत्व करने के लिए चुना. मेरी प्राथमिकता हमारे प्रदर्शन को बहेतर करने और प्रशंसकों से जुड़ना है. हमारे पास इस सीजन बेहतरीन टीम है जो शानदार प्रदर्शन कर सकती है.'