IPL 2018: रोहित को अब भी प्लेऑफ में क्वालीफाई की उम्मीद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपना छठा मैच हारने वाली मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को अब भी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की आशा है।

  |   Updated On : May 02, 2018 01:44 PM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपना छठा मैच हारने वाली मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा को अब भी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की आशा है। रोहित का कहना है कि उनकी टीम अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है और वह इस उम्मीद को नहीं खो सकते।

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार रात को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों से हराया। पिछले आठ मैचों में मुंबई की यह छठी हार है और इस कारण उसके प्लेऑफ में पहुंचने के आसार बहुत कम हैं।

मैच के बाद रोहित ने कहा, 'हारने वाली टीम होना निराशाजनक है। हमने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला और पावरप्ले में अपने विकेट भी गंवाए। हमारी हार का श्रेय बेंगलोर के गेंदबाजों को जाता है। हम अपनी वही गलतियां दोहराते जा रहे हैं, जो नहीं होनी चाहिए। यह सब हमारी गलती है। मुझे लगता है कि हम अब भी प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकते हैं। हम इस उम्मीद को नहीं खो सकते।'

First Published: Wednesday, May 02, 2018 01:27 PM

RELATED TAG: Ipl 2018, Mumbai Indian, Rohit Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो