logo-image

IPL 12: गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं डेविड वॉर्नर, मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कही ये बात

लक्ष्मण ने कंधे की चोट के कारण लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी करने करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 23 Mar 2019, 05:14 PM

हैदराबाद:

सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि डेविड वॉर्नर शानदार लय में दिख रहे हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हैं. लक्ष्मण ने संवाददाताओं से कहा, "वह पूरी तरह से फिट है और आगामी मैचों को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है." उन्होंने कहा, "हमने हैदराबाद में कुछ अभ्यास मैच खेले हैं और वह उन दोनों मैचों में शानदार लय में दिखे हैं और यह वास्तव में हम सभी के लिए काफी सुखद है." वार्नर ने 2016 में हैदराबाद को अपनी कप्तानी में चैम्पियन बनाया था. 2017 में उन्होंने 14 मैचों में 641 रन बनाए थे. 2018 में वह बॉल टेम्परिंग के कारण लीग में नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें- IPL 12: मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, टीम के तूफानी गेंदबाज लसिथ मलिंगा नहीं खेलेंगे 6 मैच

इसके साथ ही लक्ष्मण ने कंधे की चोट के कारण लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी करने करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की जमकर तारीफ की है. लक्ष्मण ने कहा, "साहा को वापस देखकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है. सैयद मुश्ताक अली में कुछ अच्छे प्रदर्शनों की वजह से वह अभ्यास मैचों में अच्छे लय में दिखाई दिए हैं." साहा ने पिछले सीजन क्वालीफायर-2 में टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी की थी.

ये भी पढ़ें- IPL 12: कहां से और कैसे खरीदें मनपसंद मैच की टिकट, कितनी होगी टिकट की कीमतें.. यहां पढ़ें पूरी Details

लक्ष्मण ने कहा, "साहा जिस तरह से पिछले सीजन में टूटी उंगली के साथ खेले थे उससे मैं वास्तव में प्रभावित था. यही वह खासियत है जिसने उन्हें सनराइजर्स टीम में शामिल किया है क्योंकि आप ऐसे खिलाड़ी चाहते हैं जो टीम और खेल के प्रति प्रतिबद्ध हों." लक्ष्मण ने बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज की तारीफ करते हुए कहा, "अपने करियर में मैंने जितने भी प्रतिबद्ध खिलाड़ी देखें हैं, साहा उनमें से एक हैं."