logo-image

IPL 12: मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, टीम के तूफानी गेंदबाज लसिथ मलिंगा नहीं खेलेंगे 6 मैच

आईपीएल 12 में मुंबई इंडियंस का सफर 24 मार्च से शुरू हो रहा. मुंबई अपना पहला मैच दिल्ली के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान में खेलेगा.

Updated on: 23 Mar 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज श्रीलंका के लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरुआती छह मैचों में नहीं खेल पाएंगे. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मलिंगा ने विश्व कप टीम में जगह बनाने के लक्ष्य से खुद ये फैसला किया है. मलिंगा ने क्रिकइंफो से कहा, "मैंने बोर्ड से इंडियन टी-20 लीग खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा था और उन्होंने कहा था कि ये ठीक है लेकिन सभी खिलाड़ी जो विश्व कप में खेलना चाहते हैं, उन्हें प्रांतीय टूर्नामेंटों के लिए वापस आना होगा."

ये भी पढ़ें- IPL 12: कहां से और कैसे खरीदें मनपसंद मैच की टिकट, कितनी होगी टिकट की कीमतें.. यहां पढ़ें पूरी Details

मलिंगा ने साथ ही कहा, "इसलिए मैंने उनसे कह दिया कि मैं प्रांतीय टूर्नामेंट में खेलूंगा. मैंने बोर्ड से कहा कि वो मुंबई टीम को इस बारे में सूचित कर दें क्योंकि ये उनका फैसला है. मैं टी-20 लीग की कमाई खोने के लिए तैयार हूं, मैं ये अपने देश के लिए कर रहा हूं." गौरतलब है श्रीलंका टीम के चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों से कहा है कि विश्व कप खेलने के लिए क्वालिफाई होने के लिए उन्हें आगामी सुपर प्रांतीय वनडे घरेलू टूर्नामेंट में खेलना होगा.

ये भी पढ़ें- IPL 12: इस बार फैंस को नहीं दिखेगा ये गजब नजारा, मैच से पहले मैदान पर पसरा रहेगा सन्नाटा

बता दें कि आईपीएल 12 में मुंबई इंडियंस का सफर 24 मार्च से शुरू हो रहा. मुंबई अपना पहला मैच दिल्ली के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान में खेलेगा. लीग राउंड में मुंबई का आखिरी मैच 5 मई को वांखेड़े स्टेडियम में कोलकाता के खिलाफ होगा. आईपीएल के 11 सीजन में मुंबई तीन बार चैंपियन बन चुकी है और इस बार वह फिर खिताब पर कब्जा करना चाहेगी.