BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

VIDEO: धोनी से मिलने के लिए मैदान में आ घुसा फैन, पहले तो माही ने पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर दिखाई दरियादिली

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 19, 2019 11:19 AM
image: csk

image: csk

नई दिल्ली:  

महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ एक महान खिलाड़ी बल्कि एक महान व्यक्तित्व वाले इंसान भी हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुस आया. महेंद्र सिंह धोनी अपनी पूरी टीम के साथ मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे, इसी दौरान फैन प्रैक्टिस एरिया में आ पहुंचा. धोनी से फैन के साथ पहले तो पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर आखिर में उससे हाथ मिलाकर विदा किया.

ये भी पढ़ें- गौतम गम्भीर ने 15 युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा, 18 खिलाड़ियों ने गंवाया मौका

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी टीम के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ मैदान में किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उसी वक्त उनका फैन वहां पहुंच गया. फैन को देखकर पहले तो महेंद्र सिंह धोनी बालाजी के पीछे खड़े होकर उसके साथ मस्ती कर रहे थे. इस दौरान धोनी, बालाजी की जर्सी पकड़कर उन्हें दो बार घुमा दिया और फैन उन्हें पकड़ने की कोशिश करता रहा.

यहां देखें धोनी की मस्ती का पूरा वीडियो- 

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद इमोशनल हुई अफगानिस्तान की टीम, एकजुटता ने दिलाई पहली टेस्ट जीत

बालाजी को छोड़ने के बाद धोनी मैदान पर दौड़ लगाने लगे और फैन उन्हें पकड़ने के लिए पीछे-पीछे दौड़ने लगा. तमाम कोशिशों के बाद भी फैन धोनी को नहीं पकड़ सका. इसी बीच मैदान पर कुछ सुरक्षा अधिकारी भी आ गए और फैन को पकड़कर बाहर ले जाने लगे. लेकिन धोनी ने यहां एक बार फिर दरियादिली दिखाई और फैन को बाहर ले जाने से पहले उससे हाथ मिलाया. बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज में धोनी ने एक फैन के साथ ऐसी ही पकड़म-पकड़ाई खेली थी.

First Published: Tuesday, March 19, 2019 10:31 AM

RELATED TAG: Ms Dhoni, Chennai Super Kings, Dhoni Fans, Laxmipathi Balaji, Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो