logo-image

IPL 12, KKR vs SRH: मैदान पर वापसी करते ही डेविड वॉर्नर ने दिखाया दम, कोलकाता को मिला 182 रनों का लक्ष्य

दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन वार्नर और बेयरस्टो ने कोलकाता के इस फैसले को गलत साबित कर दिया.

Updated on: 24 Mar 2019, 06:13 PM

कोलकाता:

डेविड वार्नर (85) और जॉनी बेयरस्टो (39) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 118 रन की शतकीय साझेदारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के दूसरे मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ तीन विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बना लिया. दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन वार्नर और बेयरस्टो ने कोलकाता के इस फैसले को गलत साबित कर दिया. बेयरस्टो टीम के 118 के स्कोर पर आउट हुए. उन्होंने 35 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया. हैदराबाद का दूसरा विकेट टीम के 144 के स्कोर पर वार्नर के रूप में गिरा. वार्नर ने 53 गेंदों पर नौ चौके और तीन छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs SRH LIVE

यह 40वीं बार है जब वार्नर ने आईपीएल में 50 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं. यूसुफ पठान एक रन बनाकर आउट हुए. विजय शंकर ने 24 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 और मनीष पांडे ने पांच गेंदों पर एक चौके की मदद से नाबाद आठ रन का योगदान दिया. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 29 रन की अविजित साझेदारी कर टीम को 181 तक पहुंचाया. हैदराबाद ने अंतिम चार ओवरों में 37 रन जोड़े और एक विकेट भी गवांया. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने दो और पीयूष चावला ने एक विकेट लिया.