logo-image

IPL 12: 'रन फैक्टरी' बन गए हैं हैदराबाद के डेविड वॉर्नर, 10 पारियों में जड़ चुके हैं 1 शतक और 7 अर्धशतक

आईपीएल के 12वें सीजन में डेविड वॉर्नर ऑरेंज कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं. टूर्नामेंट में डेविड वॉर्नर अभी तक 10 मैच खेल चुके हैं, जिनमें वे 574 रन बना चुके हैं.

Updated on: 23 Apr 2019, 10:45 PM

चेन्नई:

IPL 2019 के 41वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइडर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद ने 20 ओवर में 175 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. चेन्नई को मैच जीतने के लिए 176 रन बनाने होंगे. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मनीष पांडेय ने सबसे ज्यादा 83 रन बनाए, इस सीजन का ये उनका पहला अर्धशतक था. जबकि दूसरी ओर डेविड वॉर्नर का IPL 12 में यह लगातार 5वां अर्धशतक है. वॉर्नर, इस सीजन में कुल 7 अर्धशतक लगा चुके है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, CSK vs SRH: हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के घर में छाया मातम, सदमे में पहुंचे न्यूजीलैंड

आईपीएल के 12वें सीजन में डेविड वॉर्नर ऑरेंज कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं. टूर्नामेंट में डेविड वॉर्नर अभी तक 10 मैच खेल चुके हैं, जिनमें वे 574 रन बना चुके हैं. इस सीजन में वॉर्नर ने 7 अर्धशतक के अलावा 1 धमाकेदार शतक भी लगाया है. सीजन में वॉर्नर के बल्ले से 50 चौके और 19 छक्के भी लग चुके हैं. आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेशक हैदराबाद को कोई बल्लेबाज अपने प्रदर्शन में नियमितता नहीं दिखा पा रहा हो, लेकिन वॉर्नर के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम सहित सुगुमार को दिया जाएगा ग्लोबल स्पोर्ट्स फैन्स अवॉर्ड

ऑरेंज कैप की दौड़ में डेविड वॉर्नर के आप-पास कोई भी बल्लेबाज नहीं है. दौड़ में दूसरे स्थान पर उन्हीं के टीम के जॉनी बेयरस्टो हैं, जो 445 रनों के साथ दूसरे स्थान पर हैं. रेस में तीसरे स्थान पर किंग्स 11 पंजाब के क्रिस गेल हैं, गेल इस सीजन में अब तक 421 रन बना चुके हैं. ऑरेंज कैप की जद्दोजहद में चौथे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन हैं, उनके 401 रन हैं. जबकि 5वें स्थान पर किंग्स 11 पंजाब के केएल राहुल हैं, राहुल अब तक 399 रन बना चुके हैं.