logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 12, CSK vs SRH: हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के घर में छाया मातम, सदमे में पहुंचे न्यूजीलैंड

टॉस के बाद भुवनेश्वर ने कहा कि उनकी टीम आज केन विलियमसन को काफी मिस करेगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे विध्वंसक बल्लेबाज भी हैं.

Updated on: 23 Apr 2019, 08:14 PM

हैदराबाद:

IPL 2019 के 41वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइडर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आज भुवनेश्वर कुमार कप्तानी कर रहे हैं, क्योंकि केन विलियमसन की दादी का देहांत हो गया है. जिसकी वजह से वे वापस अपने घर न्यूजीलैंड लौट गए हैं. टॉस के बाद भुवनेश्वर ने कहा कि उनकी टीम आज केन विलियमसन को काफी मिस करेगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे विध्वंसक बल्लेबाज भी हैं.

ये भी पढ़ें- तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम सहित सुगुमार को दिया जाएगा ग्लोबल स्पोर्ट्स फैन्स अवॉर्ड

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स लगातार दो मैच हारने के बाद आज के मैच के लिए काफी सतर्क हो गई है. चेन्नई ने IPL 12 में अभी तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई को जहां अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था.