logo-image

IPL 12: हैदराबाद को धूल चटाने के बाद शिमरॉन हेटमायर ने इन दो खिलाड़ियों को दिया श्रेय, बयान में विराट कोहली को जमकर सराहा

मैच के बाद 22 वर्षीय हेटमेयर ने कहा कि इस समय यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल रहा. यहां के वातावरण और आईपीएल के अनुकूल होने में मुझे परेशानी झेलनी पड़ी.

Updated on: 05 May 2019, 03:28 PM

बेंगलुरू:

IPL 2019 के 54वें मैच में कल एक रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 4 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद के जबड़े में हाथ डालकर जीत खींच निकालने वाले शिमरॉन हेटमायर ने बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ की है. हेटमायर ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने इस सीजन विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स से काफी कुछ सीखा है. बैंगलोर ने शनिवार को यहां अपने आखिरी मैच में हैदराबाद को चार विकेट से मात दी. बैंगलोर के लिए हेटमायर ने 47 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेलकर टीम की इस जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद 22 वर्षीय हेटमेयर ने कहा, "इस समय यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल रहा. यहां के वातावरण और आईपीएल के अनुकूल होने में मुझे परेशानी झेलनी पड़ी."

ये भी पढ़ें- Dream 11, KXIP vs CSK: चेन्नई और पंजाब के मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर लग रहा है दांव, राहुल लिस्ट में सबसे ऊपर

उन्होंने इस सीजन केवल पांच मैच खेले और 90 रन बनाए. हेटमेयर ने कहा, "मैंने टीम प्रबंधन से बात की और उन्होंने कहा कि मैच का आनंद लो. मैंने अपना दिमाग को साफ किया और अपनी योजनाओं के अनुसार खेलने पर ध्यान केन्द्रित किया. आईपीएल का मेरा अनुभव शानदार रहा. मैंने विराट कोहली और एबीडी से बहुत कुछ सीखा है. हमारी टीम का कोचिंग स्टाफ भी काफी अच्छा है, सभी से बहुत कुछ सीखने को मिला." बैंगलोर को मैच जीताने में हेटमायर के अलावा गुरकीरत सिंह मान ने भी अहम योगदान दिया था. मान ने हेटमायर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी की थी. गुरकीरत ने टीम के लिए खेली गई एक बेहद अहम पारी में 48 गेंदों पर 65 रन बनाए थे.