logo-image

IPL 2019: जबरदस्त धुनाई के बाद छलका उमेश यादव का दर्द, इशारों-इशारों में इस शख्स पर उतारा गुस्सा

उमेश ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच के बाद कहा कि हर कोई कह रहा है कि मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा हूं और ऐसा क्यों हो रहा है?

Updated on: 01 May 2019, 10:38 PM

बेंगलुरू:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज उमेश यादव का मानना है कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद से उनके फॉर्म में गिरावट आई है और इसका असर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके प्रदर्शन पर पड़ा है. विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए गए उमेश ने कहा कि उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है और बढ़ते दबाव से उनकी गेंदबाजी पर असर पड़ा.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: बांग्लादेश ने खिलाड़ियों के लिए बना दी पाकिस्तान जैसी जर्सी, देश में मच गया कोहराम और फिर..

उमेश ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच के बाद कहा, "हर कोई कह रहा है कि मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा हूं और ऐसा क्यों हो रहा है? क्योंकि पिछले दो वर्षों में मैंने घरेलू स्तर पर सभी प्रारूपों में खेलना जारी रखा लेकिन इसके बावजूद मैंने इतने वनडे या टी-20 मैच नहीं खेले. मुझे सिर्फ दो या तीन मैचों के लिए चुना जाता और फिर टीम से बाहर कर दिया जाता." उमेश यादव यहां बेशक खुलकर न कह रहे हों, लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं. जिनमें टीम के कप्तान और कोच भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs SRH: प्लेऑफ में पहुंचने के इरादे से मुंबई से भिड़ेगा हैदराबाद, वॉर्नर की खलेगी कमी

उन्होंने कहा, "हर कोई सोच रहा है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है. ऐसा प्रत्येक तेज गेंदबाज के साथ होता है." उमेश ने माना कि पिछले छह मैचों में वह लय कायम करने में विफल रहे हैं. उन्होंने कहा, "इसकी व्याख्या करना मुश्किल है क्योंकि यह हर गेंदबाज के जीवन का हिस्सा है. कभी कभी हमारे लिए दिन अच्छा या फिर बुरा होता है. मुझे लगता है कि यह ऐसा दौर है, जहां चार से छह महीनों से मैं इतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहा हूं."