logo-image

IPL 12: लगातार 5वां मैच हारने के बाद विराट कोहली की इस तस्वीर ने फैंस को रुला दिया, लोगों ने टूटे दिल के साथ कही ये बातें

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत काफी दमदार रही थी. हालांकि शुरुआती झटकों के बाद कोलकाता की पारी धीमी पड़ गई थी. कोलकाता का 5वां विकेट 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर दिनेश कार्तिक के रूप में आउट हुआ, उस वक्त केकेआर को मैच जीतने के लिए 18 गेंदों पर 53 रन चाहिए थे.

Updated on: 06 Apr 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

IPL 2019 के 17वें मैच में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली की पूरी टीम कोलकाता के सिर्फ एक बल्लेबाज आंद्रे रसेल से हार गई. रसेल ने महज 13 गेंदों पर 48 रनों की तूफानी पारी खेल RCB के नसीब से पहली जीत भी छीन ली. इस जीत के साथ जहां कोलकाता की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लगातार 5वीं हार के बाद आखिरी स्थान पर ही बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, RCB vs KKR: लगातार 5वीं हार के बावजूद विराट कोहली ने नाम दर्ज हुआ ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड

शुक्रवार को कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई बैंगलोर की शुरुआत काफी अच्छी रही और उनके सभी बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग की. बैंगलोर ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 205 रनों का जबरदस्त स्कोर खड़ा कर दिया था. बैंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 84 रनों की धुंआधार बल्लेबाजी की. कप्तान कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स ने भी 32 गेंदों पर 63 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- दोनों हाथ नहीं है फिर भी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहा है बच्चा, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने शेयर किया चमत्कारी वीडियो

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत काफी दमदार रही थी. हालांकि शुरुआती झटकों के बाद कोलकाता की पारी धीमी पड़ गई थी. कोलकाता का 5वां विकेट 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर दिनेश कार्तिक के रूप में आउट हुआ, उस वक्त केकेआर को मैच जीतने के लिए 18 गेंदों पर 53 रन चाहिए थे. 5वां विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए आंद्रे रसेल ने शुरू की 4 गेंदों पर केवल एक ही रन बनाया था, उसके बाद उन्होंने बैंगलोर में कोहराम मचाना शुरू कर दिया.

जीता हुआ मैच हारने के बाद विराट कोहली काफी निराश दिखे, उन्होंने अपनी कैप से चेहरा ढक लिया था. विराट कोहली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और उनके फैंस काफी बुरा महसूस कर रहे हैं. विराट के फैंस उन्हें निराश नहीं होने की बातें कह रहे हैं. वे कह रहे हैं कि विराट एक असली चैंपियन हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग अभी विराट का मजाक बना रहे हैं, वही लोग विराट को नीली जर्सी में देखते ही उनका गुणगान करना शुरू कर देंगे.