BREAKING NEWS
  • जानिए क्या हुआ तब, जब छत्तीसगढ़ के इस प्रत्याशी को जीत के लड्डू बांटने के बाद मिली हार की खबर- Read More »
  • Maharashtra Board Results 2019 : महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, यहां करें चेक- Read More »
  • Market Live: शेयर मार्केट में जोरदार तेजी, सेंसेक्स 265 प्वाइंट उछलकर खुला, निफ्टी 11,700 के पार- Read More »

ट्विटर पर धोनी से बोलीं प्रीति जिंटा, सतर्क रहना.. जीवा को किडनैप कर सकती हूं

Sunil Chaurasia  |   Updated On : May 08, 2019 02:21 PM
बेटी जीवा के साथ महेंद्र सिंह धोनी

बेटी जीवा के साथ महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्विटर पर धमकी मिली है. धोनी को धमकी मिली है कि उनकी बेटी जीवा को किडनैप किया जा सकता है. हैरानी की बात ये है कि धोनी की बेटी जीवा को किडनैप करने की धमकी किसी ऐरे-गैरे ने नहीं बल्कि देश की एक चर्चित हस्ती ने ही दी है. जी हां, महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को किडनैप करने की धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि किंग्स 11 पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने दी है. प्रीति जिंटा ने धोनी को ये मजाकिया धमकी मंगलवार को ट्विटर पर दी.

ये भी पढ़ें- IPL 12: पहले क्वालिफायर में मुंबई से हारने के बाद सूखने लगा है धोनी का गला, मैच के बाद कही ये बात

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा, ''कैप्टन कूल के कई फैन हैं, मैं भी हूं. लेकिन अब मेरी प्राथमिकता धोनी से हटकर उनकी बेटी की तरफ मुड़ रही है. मैं यहां धोनी को चेतावनी दे रही हूं कि वे सतर्क रहें, मैं जीवा को किडनैप कर सकती हूं.'' प्रीति के इस ट्वीट को अब तक 39 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रीति जिंटा के इस ट्वीट को रीट्वीट कर चुके हैं. प्रीति जिंटा ने अपने इस ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे एक आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12: फाइनल में पहुंचने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, इस शख्स की हुई बंपर तारीफ

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अभी महज 4 साल की हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. जीवा के फैंस की संख्या लाखों में है, जिनमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड जगत के लोग भी शामिल हैं. जीवा सिंह धोनी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, हालांकि ये अकाउंट वैरीफाई नहीं है. लेकिन इस अकाउंट को 7 लाख 53 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जीवा सिंह धोनी नाम के इस इंस्टा अकाउंट पर धोनी की बिटिया के तमाम फोटोज और वीडियोज शेयर किए जाते हैं.

First Published: Wednesday, May 08, 2019 12:02 PM

RELATED TAG: Ms Dhoni, Preity Zinta, Ziva Dhoni, Ziva Singh Dhoni, Kidnap Threat Of Ziva, Ipl, Ipl 12, Ipl 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो