BREAKING NEWS
  • स्टील किंग लक्ष्मी निवास मित्तल के छोटे भाई धोखाधड़ी के संदेह में गिरफ्तार- Read More »
  • फिर उठा असहिष्‍णुता का शोर, श्‍याम बेनेगल, रामचंद्र गुहा सहित कई लोगों ने लिखा पीएम मोदी को खत- Read More »
  • ट्रंप से भी ज्यादा विवादित हैं ब्रिटेन के नए पीएम, मुस्लिम महिलाओं को लेकर कर चुके हैं अभद्र टिप्पणी- Read More »

IPL 12: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हमला होता देख इमरान ताहिर भी जंग में कूदे, दिया ये बयान

IANS  |   Updated On : April 13, 2019 08:44 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

नई दिल्ली:  

IPL 2019 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मैदानी अंपायर से भिड़ने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी आलोचनाएं हो रही हैं, लेकिन चेन्नई की ही टीम के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने अपने कप्तान का बचाव किया है. ताहिर ने धोनी को एक प्रेरणादायी कप्तान भी बताया है. महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट अकादमी के लांच के मौके पर ताहिर ने कहा, "वह शानदार कप्तान रहे हैं साथ ही बेहतरीन इंसान भी. वह हमेशा मदद के लिए तैयार हैं." 40 साल के दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने कहा, "इसी कारण मैं अकादमी से जुड़ने और इन बच्चों की मदद करने के लिए तैयार रहा. मैं उनसे सीखूंगा. वह बेहतरीन प्रेरणादायी इंसान हैं."

ये भी पढ़ें- IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की इस हरकत पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा- धोनी को तीन मैच के लिए कर देना चाहिए बाहर

धोनी के उस बर्ताव के बाद से कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने उनकी खूब आलोचना की थीं. पूर्व खिलाड़ियों ने दो बार के विश्व विजेता कप्तान के कृत को गलत बताया था. ताहिर से जब पूछा गया कि क्या धोनी उन युवा खिलाड़ियों के लिए सही उदाहरण तय कर रहे हैं जिनमें से कई युवा इस अकादमी का भी हिस्सा हैं? इस पर ताहिर ने टिप्पणी देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, "कोई जबाव नहीं. मैं इसके लिए मांफी मांगता हूं." ताहिर ने भारत के युवा चाइनमैन कुलदीप यादव की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा, "मैं उन्हें काफी ऊंचा दर्जा देता हूं. वह शानदार स्पिनर हैं और विश्व क्रिकेट में काफी अच्छा कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- IPL 12, MI vs RR: बटलर-रहाणे की जोड़ी ने दिलाई राजस्थान को दूसरी जीत, उलटफेर के बावजूद हार गई मुंबई

इंग्लैंड में 30 मई से विश्व कप शुरू हो रहा है. ताहिर इस विश्व कप में अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन को लेकर काफी सकारात्मक हैं. उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है, मैं अपनी टीम का अच्छा प्रदर्शन करने के लिए समर्थन करूंगा." कोलकाता में धोनी की अकादामी के यह दूसरी ब्रांड है जो साल्ट लेक एरिया में स्थित है. अकादमी की एक और ब्रांच बासिहट में जल्दी खोली जाएगी. इस अकादमी में शामिल होने के लिए सात से 19 साल के आयु वर्ग में ट्रायल जारी हैं.

First Published: Saturday, April 13, 2019 08:44 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Ms Dhoni, Imran Tahir, Chennai Super Kings, Umpire Issue,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो