logo-image

IPL 12, DC vs RCB: जानें बैंगलोर को 3 विकेट से हराने के बाद क्या बोले कप्तान श्रेयस अय्यर

रॉयल चैलेंजर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को चार विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि बतौर कप्तान वह अच्छा कर रहे हैं.

Updated on: 07 Apr 2019, 11:48 PM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को चार विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा है कि बतौर कप्तान वह अच्छा कर रहे हैं. उन्होंने साथ ही अपने गेंदबाजों की भी तारीफ की. कगिसो रबादा (21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कैपिटल्स ने यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 20वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को चार विकेट से हरा दिया.

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद कहा, 'इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन मैंने सकारात्मक खेलने का फैसला किया. मैं नहीं चाहता था कि उनके गेंदबाज मेरे ऊपर हावी हो. यह मेरी मानसिकता थी और इसने अच्छा काम किया. मैं गेप में शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था.'

और पढ़ें: IPL 12, RCB vs DC: लगातार 6ठां मैच हारी विराट कोहली की बैंगलोर, 4 विकेट से जीता दिल्ली कैपिटल्स 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर 18.5 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन कम बनाए.' 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए रबादा ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए. इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं. उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. रबादा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों में शीर्ष पर आ गए हैं.

और पढ़ें: IPL 12, KKR vs RR: राजस्थान को 8 विकेट से रौंद कर केकेआर ने दर्ज की चौथी जीत

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, 'हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, खासकर रबादा ने अंतिम दो ओवरों में. निश्चित रूप से अब हमें उन क्षेत्रों में सोचने की जरूरत है, जिन पर हमें काम करने की जरूरत है. जीत से आपको संतुष्टि मिलती है. आपको मुस्कुराते हुए चेहरे देखने को मिलते हैं. बतौर कप्तान मैं अच्छा कर रहा हूं और इसे आगे भी जारी रखने की चुनौती है.'