logo-image

IPL 2018: जडेजा पर प्रदर्शकारियों ने फेंके जूते, डु प्लेसी को आया गुस्सा

आईपीएल में बुधवार को खेले गए चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में एक अनहोनी घटना हुई। मैच के दौरान चेन्नई के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा पर मैच के दौरान जूते फेंके गए।

Updated on: 11 Apr 2018, 08:44 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल में मंगलवार को खेले गए चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में एक अनहोनी घटना हुई। मैच के दौरान चेन्नई के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा पर मैच के दौरान जूते फेंके गए।

दरअसल कावेरी जल विवाद को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोग आईपीएल के इस मैच के विरोध में थे। उन्होंने इस मैच को रद्द करने की मांग की थी और साथ ही चेन्नई के खिलाड़ियों को इसमें हिस्सा नहीं लेने को कहा था।

आईपीएल के तय शेड्यूल के मुताबिक मैच हुआ और इसी से नाराज प्रदर्शनकारियों द्वारा जूते फेंके गए हैं। कुछ युवा प्रदर्शनकारी स्टेडियम के अंदर घुस गए और उन्होंने मैदान पर एक जोड़ी जूते फेंक दिए।

क्रिक इन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक यह जूते सीमारेखा के पास तैनात चेन्नई के फील्डर रवींद्र जडेजा को निशाना बनाकर फेंके गए।

जडेजा के बाद प्रदर्शनकारियों ने एक-दो जूते और फेंके जिसमें से एक जूता साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसी को जाकर लगा। जूता लगने से वह इतने नाराज थे कि उन्होंने जूता उठाकर वापस फेंक दिया।

और पढ़ें: IPL 2018 CSK vs KKR: रोमांचक मैच में चेन्नई ने कोलकाता को 5 विकेट से हराया

इस मामले के बाद पुलिस हरकत में आई और दर्शकों में से 2 लोगों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि चेन्नई में होने वाले आईपीएल के इस मैच को लेकर अभिनेता रजनीकांत भी विरोध जता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि चेन्नई का मैच खेलना शर्मनाक है क्योंकि तमिलनाडु के लोग कावेरी जल विवाद से सुलग रहे हैं और यहां मैच होने वाला है।