logo-image

गेंद अगर स्लॉट में होती है, तो मैं बड़ा शॉट मारता हूं : रसेल

रसेल ने 17 गेंदों में 48 रन बनाकर ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए मुकाबले में मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 28 Mar 2019, 01:42 PM

कोलकाता:

किंग्स इलेवन पंजाब (KIXP) के खिलाफ बुधवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की जीत में अहम योगदान देने वाले हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में होती है तो वह बड़ा शॉट मारने का प्रयास करते है.  रसेल ने 17 गेंदों में 48 रन बनाकर ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए मुकाबले में मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. रसेल ने हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में भी दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. कोलकाता का अगला मुकाबला दिल्ली से होगा.

यह भी पढ़ेंः IPL 2019 RCB vs MI: युवराज सिंह ने कुछ किया ऐसा, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बजी खतरे की घंटी

मैच के बाद रसेल ने कहा, "आपको पता होना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं. बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में हुई, तो मैं बड़ा शॉट खेलता हूं. मैं कई वर्षो से ऐसा कर रहा हूं और यह काम भी कर रही है और मैं खुश हूं. "

यह भी पढ़ेंः मैच का टर्निंग प्‍वाइंटः पंजाब की इस बड़ी भूल से मिला ऑल राउंडर आंद्रे रसेल को जीवनदान

हालांकि, रसेल की पारी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें बेहतरी यॉर्कर डालकर आउट कर दिया था, लेकिन उस समय पंजाब के केवल तीन खिलाड़ी 30 गज के अंदर थे जिसके कारण अम्पायर ने नो बॉल का निर्णय लिया.

यह भी पढ़ेंः #MeToo: कॉफी विद करण विवाद के बाद खुद के चरित्र पर होने लगा था शक- केएल राहुल

रसेल ने कहा, "30 गज के घेरे के बाहर खड़े खिलाड़ी का धन्यवाद. वह एक नया खिलाड़ी है, मैं उसका नाम भूल गया लेकिन बहुत बढ़िया. धन्यवाद. जब मैं आउट हुआ..मैं सोच रहा था कि आज मैंने मौका गंवा दिया, लेकिन जब मैंने देखा कि डगआउट में सभी नो बॉल का इशारा कर रहे हैं तो मैंने सोचा कि भगवान यह फ्रंट फुट वाली नो बॉल हो और मुझे फ्री-हिट मिले. लेकिन मुझे एहसास हुआ कि एक खिलाड़ी घेरे के बाहर है और मैंन उस मौके का लाभ उठाया. आपको हर रोज ऐसे मौके नहीं मिलते और इन मौकों का फायदा उठाना होता है. "