देश हिंदुस्तान Live India News

अन्य खबरें

जम्मू-कश्मीर में 15 साल रह चुके लोग स्थाई निवासी होने के पात्र

अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने के आठ महीने बाद, सरकार ने स्थाई निवासियों के लिए नए अधिवास कानून जारी किए हैं.

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस दीपक वर्मा ने पीएम केयर फंड में दान किए 51 लाख रुपये, मोदी को लिखा भावुक पत्र

कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग के लिए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस दीपक वर्मा (Justice Deepak Verma) ने बुधवार को प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) में 51 लाख रुपये दान दिए हैं.

VIDEO : तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को खोजने गई पुलिस पर पथराव

कोरोना के डर के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित तबलीगी जमात के मरकज का मामला लगातार गंभीर होता जा रहा है. मरकज को पूरी तरह खाली करा दिया गया है. मरकज से 2 हजार से ज्यादा लोग निकाले गए हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीतकर घर लौटी महिला, मोदी के मंत्री ने बढ़ाया हौसला

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने नोवल कोरोनावायरस के विरुद्ध जंग जीत कर घर लौटी पटना की अनिथा विनोद का हौसला बढ़ाया है.

Lock Down: तबलीगी जमात में भाग लेने वाले 300 संदिग्धों की केरल में पहचान

अनुमान लगाया गया है कि तीसरे सप्ताह में 80 लोगों ने इस बैठक में हिस्सा लिया.इनमें से कई लोग पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं. पुलिस ऐसे लोगों के मोबाइल नंबरों को ट्रैक करके इनके बारे में पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है.

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 386 नये मामले सामने आये, तीन मरीजों की मौत

दिल्ली स्थित निजामुद्दीन इलाके में एक से 15 मार्च तक हुये तबलीगी जमात के एक आयोजन में हिस्से लेने वालों में कोरोना के संक्रमण के कई मामले सोमवार और मंगलवार को सामने आये थे.

दिल्ली में अब तक कोरोना के 120 मरीज, डॉक्टरों-नर्सों के लिए 5 स्टार होटल में रहने का इंतजाम

कोरोना वायरस से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. बुधवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली में कोरोना पर जारी हालात पर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दिल्ली में अबतक कुल 120 कोरोना के मरीज हो चुके हैं.

श्री पारस भाई जी बोले- इस लॉकडाउन में तबलीगी जमात निज़ामुद्दीन में क्या कर रही है?

पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने मुस्लिम संगठनों पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कहीं निजामुद्दीन मरकज के बहाने दूसरे शाहीनबाग का तो एजेंडा सेट नहीं किया जा रहा है.

Lock Down पर कपिल सिब्बल का सरकार पर तंज, कहा-'दो भारत', एक अंताक्षरी खेल रहा तो दूसरा...

सिब्बल ने लिखा, दो भारत हैं. एक, जो घर पर है, योग कर रहा है, रामायण देख रहा है और अंताक्षरी खेल रहा है. जबकि दूसरा भारत घर पहुंचने की कोशिश कर रहा है, जो कि बिना खाने के है, बिना शेल्टर के है और बिना किसी सहायता के है.

तबलीगी जमात का नेटवर्क कैसे काम करता है ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे

दिल्ली के निजामुद्दीन में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन से 25 से अधिक लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. पूरे देश में इस समय तबलीगी जमात के बारे में ही चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं तबलीगी जमात आखिर कैसे काम करता है.

36 घंटों के ऑपरेशन के बाद खाली हुआ मरकज, निकाले गए 2361 लोग : मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने उन सभी कर्मचारियों को धन्यवाद दिया, जो इस मरकज को खाली कराने में शामिल रहे. तबलीगी आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. तबलीगी जमात मरकज पर महामारी अधिनियम के प्रावधानों और आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) के उल्लंघन के लिए मामला द

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो