देश

अन्य खबरें

अमित शाह पर बरसे प्रशांत किशोर,कहा- विरोध करने वालों की नहीं करते परवाह तो आगे क्यों नहीं बढ़ते

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि दुष्प्रचार कर देश को तेड़ने वाले लोगों के कारण आज बीजेपी को यह जन जागरण अभियान करना पड़ रहा है

असम-त्रिपुरा के लिए बनेगी अलग कैटेगरी, सरकार को 2 हफ्तों में देना होगा जवाब- CAA पर SC का आदेश

चीफ जस्टिस एसए बोवड़े की अध्यक्षता वाली पीठ ने बुधवार को CAA पर दाखिल याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान कहा कि हमें असम-त्रिपुरा और बाकी राज्यों के मामले को अलग-अलग देखना होगा.

कोहरे की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट से 5 विमान के मार्ग बदले गए, 22 ट्रेनें हुई लेट

अधिकारियों ने बताया कि रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस करीब छह घंटे, आजमगढ़-दिल्ली जंक्शन कैफियत एक्सप्रेस करीब पौने छह घंटे और गाजीपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस आठ घंटे की देरी से चल रही है.

7 POINTS में जानें नागरिकता संशोधन कानून पर सुप्रीम कोर्ट में क्‍या दलीलें दी गईं

नागरिकता संशोधन कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल कोई रोक लगाने से इनकार कर दिया. बुधवार को सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि हम बिना केंद्र सरकार की दलीलों को सुने कोई आदेश नहीं देंगे.

शर्मनाक: राजधानी दिल्ली भारत के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

हालांकि, दिल्ली की रैंकिंग में पिछले साल के मुकाबले दो पायदान का सुधार हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी इस साल दसवें स्थान पर रही।

धोखाधड़ी कर बुक करते थे करोड़ों के रेल टिकट, टेरर फंडिंग में लगाते थे पैसा

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (Railway Protection Force-RPF) ने अवैध रेल टिकट के मामले में झारखंड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस ने कहा वाह ताज, देखें तस्वीरें

जेफ बेजोस (Jeff Bezos) सोमवार की शाम को बनारस में गंगा आरती में शामिल हुए थे और मंगलवार को आगरा में ताजमहल का दीदार किया था.

CAA पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा - केंद्र को सुने बिना कोई आदेश पारित नहीं करेंगे

सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता संशोधन कानून पर फिलहाल कोई रोक लगाने से इनकार कर दिया है. बुधवार को नागरिकता कानून को लेकर दायर 140 याचिकाओं की सुनवाई करते सुप्रीम कोर्ट ने कहा, हम बिना सभी को सुने कोई आदेश पारित नहीं करेंगे.

CAA: संविधान पीठ में जा सकता है CAA का मामला, सुप्रीम कोर्ट का स्टे लगाने से भी इनकार

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का मामला सुप्रीम कोर्ट ने संविधान पीठ को भेज दिया है. कोर्ट ने फिलहाल इस मामले में स्टे लगाने से भी इंकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि सीएए की सुनवाई अलग-अलग जोन बनाकर की जाएगी.

Nirbhaya Case: तिहाड़ जेल में बने फ्लैट में रहेगा पवन जल्लाद, ऐसी होगी व्यवस्था

दिल्ली के चर्चित निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को निर्भया मामले के दोषी पवन गुप्ता के किशोर होने का दावा करने वाली याचिका खारिज कर दी है. जस्टिस आर. भानुमति की अध्यक्षता वाली पीठ ने यह फैसला सुनाया था.

पूर्व CJI जस्‍टिस रंजन गोगोई पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला की नौकरी बहाल

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व प्रधान न्‍यायाधीश रंजन गोगोई पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला की नौकरी बहाल हो गई है. मई 2014 में सुप्रीम कोर्ट में बतौर जूनियर कोर्ट असिस्टेंट की नौकरी शुरू करने वाली महिला ने जस्‍टिस रंजन गोगोई पर आरोप लगाया था.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो