logo-image

कुशीनगर हादसा: घायल छात्र ने बताया, ड्राइवर फोन पर था मशगूल, रोकने पर भी नहीं रुका

स्कूल वैन और ट्रेन के ट्क्कर में घायल एक छात्र ने बताया है कि जब गाड़ी पटरी पार कर रही थी तब ड्राइवर फोन पर बातचीत करने में मशगूल थे।

Updated on: 27 Apr 2018, 09:50 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्कूल वैन और ट्रेन के ट्क्कर में घायल एक छात्र ने बताया है कि जब गाड़ी पटरी पार कर रही थी तब ड्राइवर फोन पर बातचीत करने में मशगूल थे।

घायल छात्र कृष्णा वर्मा ने बताया, 'हम लोगों ने ड्राइवर को बोला कि गाड़ी रोक दें, उन्होंने गाड़ी नहीं रोका। वह फोन पर बातचीत में इतने मशगूल थे कि हमारी बात नहीं सुने।'

इस हादसे में वर्मा का पैर जख्मी है। अपने दोस्तों के बीच वह भाग्यशाली है कि वह बच गया जबकि उसके स्कूल के 13 बच्चों की मौत हो गई। वर्मा की बहन रोहिणी भी गंभीर हालत में है।

सभी घायलों को गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (बीराडी) में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज कर जारी है।

वर्मा को लेकर बीराडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ गणेश कुमार ने बताया, 'वर्मा का पैर जख्मी है। वह खतरे के बाहर है। बाकी तीन अन्य बच्चों के सर पर चोट है।'

प्रिसिंपल ने बताया कि ड्राइवर के शरीर कई जगह से टूट गए हैं साथ ही उसके सर पर भी गहरी चोट लगी है। ड्राइवर कि स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया था। इस हादसे में 13 स्कूली छात्रों की मौत हो गई थी।

केंद्र सराकर ने एलान किया था कि घटना में मारे गए सभी बच्चों के परिजनों को दो दो लाख रुपये का मुआवजा देगी। वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि घटना को लेकर लापरवाही करने वालों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें