logo-image

जो राम मंदिर के साथ नहीं उसका देश में घूमना कर देंगे मुश्किल : शिवसेना सांसद संजय राउत

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि हमनें 17 मिनट में बाबरी (बाबरी मस्जिद) तोड़ दीतो कानून बनाने में कितना समय लगता है?

Updated on: 23 Nov 2018, 04:48 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर 25 नवंबर को रैली कर रही शिवसेना के नेताओं ने विवादित बयान देने शुरू कर दिए हैं. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि हमनें 17 मिनट में बाबरी (बाबरी मस्जिद) तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है? बता दें कि 25 नवंबर को अयोध्या में शिवसेना की रैली में लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. महाराष्ट्र से ट्रेनों में बैठकर लोग अयोध्या आ रहे हैं. 25 नवंबर को ही विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) भी अयोध्या में धर्मसंसद करने वाली है.

संजय राउत ने धमकी भरे अदाज में कहा, 'राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है. राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में घूमना मुश्किल होगा.'

इससे पहले भी संजय राउत ने कहा था कि रामजन्मभूमि मुद्दे के समाधान के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना व्यर्थ है क्योंकि अगर अदालत के आदेश का इंतजार किया गया तो इसमें हजारों साल लग जाऐंगे. उन्होंने कहा कि था भव्य राम मंदिर निर्माण का एकमात्र रास्ता 'अध्यादेश मार्ग' है।

और पढ़ें : बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी, बोले-PM से लेकर CM तक होती है आपके पैसों की चोरी

गौरतलब है कि शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी दल है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद राउत ने कहा था कि इस महीने के अंत में उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को करोड़ों हिंदुओं से की गई उनकी प्रतिबद्धता को याद दिलाना है.

राउत ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी अपने राजनीतिक करियर में कई बाधाओं को पार कर चुके हैं और उन्हें आशा है कि मोदी अयोध्या की बाधाओं को भी सफलतापूर्वक पार कर लेंगे.