logo-image

PoK में Mini Surgical Strike पर सियासत शुरू, कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने उठाया ये सवाल

पीओके में आर्टिलरी गन्स के इस्तेमाल को लेकर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि जब भी बड़े राज्यों में चुनाव होता है मोदी सरकार इस तरह के कदम उठाकर असली मुद्दे को भटकाने की कोशिश करते हैं.

Updated on: 20 Oct 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में पनप रहे आतंकवादी ठिकानों को तबाह करने के लिए भारतीय सेना ने आज यानी रविवार को बड़ी कार्रवाई की. आतंकी लॉन्च पैडों को तबाह करने के लिए भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन्स का इस्तेमाल किया. जिसके चलते वहां भारी तबाही मची.पीओके में आर्टिलरी गन्स के इस्तेमाल को लेकर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि जब भी बड़े राज्यों में चुनाव होता है मोदी सरकार इस तरह के कदम उठाकर असली मुद्दे को भटकाने की कोशिश करते हैं.

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) ने कहा, 'मोदी जी की सरकार में, जब भी बड़े राज्य में चुनाव होता है, सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) की जाती है. अब असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति की जाएगी.'

इसे भी पढ़ें:PoK में Mini Surgical Strike के बाद पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को किया तलब

बता दें कि पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार सुबह आतंकवादियों को भारतीय सीमा में प्रवेश करवाने की जीतोड़ कोशिश की. उन्होंने बॉर्डर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर पाकिस्तान की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित आतंकवादियों के लॉन्च पैड्स को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार्रवाई में पीओके में 3 आतंकी ठिकाने तबाह हो गए हैं. भारतीय सेना की गोलीबारी में 22 आतंकियों और 5 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है.