logo-image

प्रियंका गांधी को मिली अहम जिम्‍मेदारी तो जानें उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने क्‍या कहा

राहुल गांधी ने सरप्राइज देते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी में अहम जिम्‍मेदारी दे दी. उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस संभालने को कहा गया है.

Updated on: 24 Jan 2019, 08:52 AM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी ने सरप्राइज देते हुए अपनी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी में अहम जिम्‍मेदारी दे दी. उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस संभालने को कहा गया है. लोकसभा चुनाव से पहले नई जिम्‍मेदारी मिलने पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्‍हें बधाई दी है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- Congratulations P.Always by your side in every phase of life. Give it you best. 

बता दें कि प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री हो गई है. लंबे समय से इसकी मांग की जा रही थी और इसे लेकर कयासबाजी भी चल रही थी. उन्‍हें पार्टी का महासचिव बनाया गया है और वे पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी संभालेंगी. पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश की जिम्‍मेदारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को दी गई है. इसके अलावा केसी वेणुगोपाल को महासचिव संगठन बनाया गया है. आम चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यह बड़ी जिम्‍मेदारी दिए जाने के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उत्‍तर प्रदेश में बड़ा करिश्‍मा करने का दावा किया था और ठोस कदम उठाने की भी बात कही थी. राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि उत्‍तर प्रदेश को लेकर कांग्रेस बड़ा सरप्राइज देने जा रही है. माना जा रहा है कि उनका इशारा इसी तरफ था.