logo-image

ममता बनर्जी ने बीजेपी दफ्तर का ताला तुड़वाया, टीएमसी का नाम और निशान पेंट किया

लोकसभा चुनाव 2019 के खत्म होने के बाद से ही बीजेपी और ममता बनर्जी की लड़ाई तेज हो गई है. दोनों ने अब एक दूसरे के पार्टी दफ्तरों पर कब्जा करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 03 Jun 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के खत्म होने के बाद से ही बीजेपी और ममता बनर्जी की लड़ाई तेज हो गई है. दोनों ने अब एक दूसरे के पार्टी दफ्तरों पर कब्जा करना शुरू कर दिया है. उत्तर 24 परगना में खुद ममता बनर्जी बीजेपी ने जाकर बीजेपी दफ्तर का ताला तोड़ा.

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने दावा किया है कि ये उनका दफ्तर है जिस पर बीजेपी ने कब्जा कर रखा है. दरअसल 30 मई को जब पीएम मोदी अपनी कैबिनेट के साथ शपथ ले रहे थे. उसी समय ममता बनर्जी बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले में धरना दे रही थीं.

नैहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद ममता बनर्जी बीजेपी के दफ्तर में पहुंची और उन्होंने अपने सामने कार्यालय के ताले तुड़वाए. ममता के आदेश पर बीजेपी ऑफिस पर भगवा रंग और कमल का निशान हटाया गया.

ममता ने खुद पार्टी का चिन्ह पेंट किया

बीजेपी दफ्तर पर कब्जा करने के बाद ममता ने अपने सामने की सफेदी पोतवाई. इसके बाद ममता बनर्जी ने खुद दीवार पर अपनी पार्टी का निशान पेंट किया और पार्टी का नाम लिखा. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उनके कार्यालय पर कब्जा कर लिया था. ममता की अगुवाई में टीएमसी ने फिर कब्जा जमा लिया है.

बंगाल में इस समय जय श्रीराम गूंज रहा है. इसके तहत बीजेपी ममता को घेरने के लिए आक्रामक रुख अख्तियार कर रही है. मौका भी ममता ने ही बैठे-बिठाए दे दिया. दीदी जयश्री राम के नारे पर भड़क गई. जिसे लेकर बीजेपी ने उन्हें घेरने का प्रयास किया. बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि यह सामान्य स्थिति नहीं है. ममता बनर्जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.