logo-image

(Video) बेंगलुरु में अकेली लड़की देख कर वो उस पर जानवरों की तरह टूट पड़े, अब पुलिस उनकी तलाश में है और पूरा देश चाहता है वो दरिंदे जल्द पकड़े जाएं

पुलिस का कहना है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज विडियो की जांच की है।

Updated on: 04 Jan 2017, 04:56 PM

नई दिल्ली:

तीन दिन पहले बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान हुडदंगियो के द्वारा सड़कों पर खुलेआम कुछ महिलाओं के साथ अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने 'विश्वसनीय' सबूत मिलने का दावा किया है।

सबूत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज विडियो की जांच की है। जिसके बाद सबूत मिलने की बात कही जा रही है।

विडियो के शुरुआत में एक ऑटोरिक्शा सड़क पर रुकता है। एक लड़की उसमें से उतरकर अपने घर की ओर तेजी से बढ़ती है। दूसरी लड़की ऑटो में ही किराया दे रही होती है।

इसके बाद, दूसरी लड़की ऑटो से उतरकर कुछ दूर ही जा पाती है कि स्कूटर सवार दो लोग तेजी से उसके बगल से गुजरते हैं। वे वापस लौटते हैं और लड़की का रास्ता रोक लेते हैं।

उनमें से एक स्कूटर से उतरता है और लड़की की ओर बढ़ता है। वह लड़की को गलत ढंग से पकड़ लेता है। लड़की खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है, जब वह शख्स उसे अपने दोस्त की ओर स्कूटर की तरफ खींचने की कोशिश करता है। लेकिन नाकाम रहने पर उसे सड़क पर ढकेलकर स्कूटर से फरार हो जाता है।

शहर में हुए इस घटना की देश भर में तीखी प्रतिक्रिया हुई क्योंकि पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।