logo-image

राजस्‍थान में अध्‍यक्ष पद के लिए वोटिंग शुरू

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई है.

Updated on: 04 Oct 2019, 10:36 AM

जयपुर:

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई है. वैभव गहलोत 22 जिलों के अध्यक्षों और बाकी सचिवों को साथ लेकर एसएमएस स्टेडियम पहुंचे और सभी सदस्यों ने मतदान में हिस्सा लिया. इस दौरान कुल 32 सदस्यों को वोटिंग में हिस्सा लेना है. 10 सदस्य भी मतदान करने पहुंचे हैं, जो दूसरे रामेश्वर डूडी गट के माने जा रहे हैं. हालांकि रामेश्वर डूडी का नामांकन खारिज हो गया, लेकिन राम प्रकाश चौधरी जो अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत के सामने चुनाव लड़ रहे हैं, उनको रामेश्वर डूडी का पूरा समर्थन प्राप्त है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : रोहित शर्मा को शोएब अख्‍तर ने दिया नया नाम GRS, जानें क्‍या है इसका पूरा मतलब

इससे पहले गुरुवार को चुनाव अधिकारी आरआर रश्मि ने सभी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी. आरसीए के अध्यक्ष पद के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत और राम प्रकाश चौधरी मैदान में हैं. सचिव पद के लिए अमीन पठान, महेंद्र शर्मा और सोमेंद्र तिवारी आमने-सामने होंगे. कोषाध्यक्ष पद के लिए अनंत व्यास, बृज किशोर उपाध्याय, कृष्ण कुमार निमावत और महेंद्र शर्मा के बीच जंग होगी.

यह भी पढ़ें ः IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 3: द. अफ्रीका को लगा चौथा झटका, स्‍कोर 63/4

संयुक्त सचिव पद के लिए अनंत व्यास, बृज किशोर उपाध्याय, महेंद्र नाहर और पिंकेश कुमार जैन के बीच लड़ाई है. एग्जीक्यूटिव मेंबर पद पर देवाराम चौधरी और रमेश गुप्ता मैदान में हैं. आरसीए के 6 पदों के लिए कुल 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं.