logo-image

घायल पत्रकार को देख राहुल गांधी का पसीजा दिल, गाड़ी में बैठाकर अपने रुमाल से पोछा घाव

घायल पत्रकार को देख राहुल गांधी का पसीजा दिल, गाड़ी में बैठाकर अपने रुमाल से पोछा घाव

Updated on: 27 Mar 2019, 08:57 PM

नई दिल्‍ली:

राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गाड़ी में बैठे एक घायल शख्स की मदद करते दिख रहे हैं. मामला दरअसल ये है कि दिल्ली में राजस्थान के एक पत्रकार राजेंद्र व्यास सड़क हादसे में घायल हो गए. वह राजस्थान में एक अखबार कंपनी के मालिक हैं. हादसे के वक्‍त राहुल गांधी का काफिला उधर से गुजर रहा था.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2019: वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका ने दिया बड़ा बयान

रास्‍ते में लगी भीड़ को देखकर राहुल ने अपनी गाड़ी रुकवा ली. घायल शख्स को देखते ही उन्‍होंने पत्रकार को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल में ले गए. इस दौरान इस वीडियो को उनके स्टाफ ने शूट किया. वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी घायल पत्रकार के सिर पर लगी चोट को अपने रूमाल से पोंछ रहे हैं. राजेंद्र व्यास राहुल गांधी से कह रहे हैं कि सर ये वीडियो में अपने चैनल के साथियों को भेजूंगा जिस पर राहुल गांधी हंस देते हैं.

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में फोटो पत्रकार की मदद की थी. दरअसल फोटो पत्रकार राहुल गांधी की तस्वीर लेने के दौरान सीढ़ियों से गिर गया था. फोटो पत्रकार समेत कई मीडियाकर्मी राहुल गांधी को कवर के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान एक फोटो पत्रकार सीढ़ियों से नीचे गिर गया. इसके बाद राहुल गांधी तत्काल उन्हें सहारा देते हुए उठाया.