logo-image

उन्नाव रेप केसः आरोपी कुलदीप सेंगर बोले- मैं बीजेपी का कार्यकर्ता था...

उन्नाव रेप मामले में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है.

Updated on: 04 Aug 2019, 08:57 PM

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप मामले में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है. दरअसल, इससे पहले सेंगर को पार्टी से निलंबित किया गया था. लेकिन उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद अब उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया है. इसके बाद आरोपी कुलदीप सेंगर ने रविवार को कहा, मैं भाजपा का कार्यकर्ता था.

यह भी पढ़ेंःउन्नाव गैंगरेप केस: सीबीआई ने कुलदीप सेंगर पर कसा शिकंजा, CCTV फुटेज से सामने आएगा सच!

पुलिस आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को सीतापुर जिला जेल से दिल्ली ले जाया जा रही थी. इस दौरान कुलदीप सेंगर ने मीडिया से कहा, उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सेंगर ने कहा, मैं बीजेपी का कार्यकर्ता था और मैं जिस दिल में रहता हूं बहुत ईमानदारी से रहता हूं. मुझे सब पर भरोसा है. ये सब राजनीतिक साजिश है. मेरी भगवान से कामना है कि वो (पीड़िता और उनके वकील) ठीक हो जाए. उन्हें कल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

वहीं, हादसे की साजिश को लेकर सीबीआई कल नामजद आरोपियों से पूछताछ करेगी. सीबीआई (CBI) ने मामले में नामजद 9 आरोपियों को लखनऊ तलब किया है. इन आरोपियों में आरोपी विधायक के भाई मनोज सिंह सेंगर, विनोद मिश्रा, हरिपाल सिंह, नवीन सिंह, कोमल सिंह, अरुण सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, रिंकू सिंह और अवधेश सिंह शामिल है.