BREAKING NEWS
  • अवैध रूप से मीट बेचने के आरोप में कांग्रेस पार्षद समेत 3 लोग गिरफ्तार- Read More »
  • सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) आज BCCI के 39वें अध्‍यक्ष बनेंगे, खत्‍म होगा COA का शासन- Read More »
  • घुमंतू गैंग का सरगना बबलू मुठभेड़ में ढेर, यूपी STF ने किया एनकाउंटर- Read More »

पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट के जवाब में कहा- आप से मिलने को उत्सुक हूं

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 23, 2019 06:16:09 AM
नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ह्यूस्टन:  

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मोदी के Howdy Modi कार्यक्रम को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ह्यूस्टन के लिए महान दिन है. आज अपने दोस्त मोदी के साथ ह्यूस्टन में रहूंगा.

 इसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर कहा कि बहुत जल्द डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात होगी. यह वास्तव में एक महान दिन होगा. डोनाल्ड ट्रंप को टैग करते हुए कहा कि आपसे मिलने को उत्साहित हूं. ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है. भारतीय समय के अनुसार साढ़े 8 बजे कार्यक्रम की शुरुआत हुई. कार्यक्रम की शुरुआत सास्कृतिक कार्यक्रम से होगी.

यह भी पढ़ें- 3 नोबेल पुरस्‍कार विजेता बोले-PM नरेंद्र मोदी को न दिया जाए अवॉर्ड

स्टेडियम में 50 हजार लोगों को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. सास्कृतिक कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप लोगों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में रविवार को यहां एनआरजी स्टेडियम में हजारों की तादाद में भारतीय प्रवासी पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री यहां हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- इन 5 कुंवारी एक्ट्रेस को देखकर आहें भरते हैं नौजवान, चेहरा देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले किसी निर्वाचित विदेशी नेता द्वारा संबोधित किए जाने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा सम्मेलन है, जिसमें 50,000 से ज्यादा लोग जुटेंगे. विदेश मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री भारतीय समयानुसार रात 8.45 बजे एनआरजी स्टेडियम पहुंचेंगे, जहां वह लोगों को संबोधित करेंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करेंगे.

यह भी पढ़ें- सैफ से पहले इस खान के लिए पागल थीं करीना कपूर, कर लिया था शादी करने का फैसला

इसके बाद एनआरजी के निर्वाचित अधिकारियों के साथ मध्यान्ह भोजन पर मिलने के बाद मोदी एनआरजी सेंटर में कम्युनिटी रिसेप्शन में शिरकत करेंगे. मोदी इटर्नल गांधी म्यूजियम में एक फलक का अनावरण करेंगे. इसके अलावा, ह्यूस्टन गुजरात समाज कार्यक्रम केंद्र और ह्यूस्टन में सिद्धि विनायक मंदिर का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री भारतीय समयानुसार तड़के तीन बजे न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगे.

First Published: Sep 22, 2019 08:24:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो