logo-image

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश को किया शर्मिंदा

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

Updated on: 28 Aug 2019, 07:39 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश को शर्मिंदा किया है. राहुल गांधी ने कश्मीर पर जो टिप्पणी की है वो सामने है. राहुल गांधी ने एक बयान दिया कि जो कश्मीर में चल रहा है वो गलत है, लेकिन कश्मीर में बुरे हालात नहीं हैं, लेकिन राहुल का बयान पकिस्तान में बहुत चला है. पाकिस्तान ने राहुल गांधी के बयान को हवाला संयुक्त राष्ट्र (UN) दिया है. पाकिस्तान ने यूएन में सबूत के तौर राहुल गांधी का बयान लगाया है. 

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान को लगा एक और बड़ा झटका, हुआ इतिहास का सबसे बड़ा घाटा

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा, राहुल गांधी वायनाड से जीते तो उनकी सोच भी बदल गई. अब उन्होंने यूटर्न ले लिया है. जो आपातकाल लाया हो वो आज हमें बोल रहे हैं. उन्होंने कहा, कश्मीर में परिवर्तन हुए हैं उस पर राहुल गांधी का बयान वोट बैंक की राजनीति है. राहुल कश्मीर क्यों जाना चाहते हैं?. इस बयान पर राहुल गांधी और कांग्रेस माफी मांगे. जो सोच मणिशंकर अय्यर की है वही कांग्रेस की है.

बीजेपी के प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, राहुल गांधी के बयान को सबूत बनाते हुए पाकिस्तान ने यूएन में एक पेटिशन लगाई है. ये दिवालियापन तो है ही साथ ही कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति भी है. इस बयान से जब देशभर के लोगों का गुस्सा सामने आया तो राहुल गांधी को आज बयान से यू-टर्न लेना पड़ा. आज कश्मीर में केंद्र सरकार की सारी योजनाओं का लाभ कश्मीर और लद्दाख में मिलने लगा है. अगर वह अमेठी से जीतते थे तो इस तरह का बयान नहीं देते थे.

यह भी पढ़ेंःकंगाल पाकिस्तान के इस मंत्री ने तो भारत के साथ युद्ध की तारीख भी तय कर दी

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं उन सब पर जवाब नहीं दिया जा सकता है. उन्होंने कहा, पाकिस्तान की धमकियों का कोई मतलब नहीं है. कांग्रेस की कश्मीर पर पहले ही थू-थू हो चुकी है.