केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल मारपीट मामले में गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : June 19, 2019 12:11:40 AM
प्रहलाद पटेल (फाइल फोटो)

प्रहलाद पटेल (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा गिरफ्तार
  •  प्रबल पटेल के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज
  •  स्थानीय लोगों के साथ मार-पीट करने का आरोप

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा प्रबल पटेल गिरफ्तार. पुलिस ने प्रबल पटेल को 3 लोगों के साथ मार-पीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. प्रबल पटेल के 6 साथी भी पुलिस की हिरासत में लिए गए हैं. सोमवार को देर रात गोटेगांव के बैलहाई बाजार में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया गोटेगांव पुलिस ने यहां केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल एवं उनके भाई गोटेगांव विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल सहित उनके 12 साथियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक मौजूदा समय सभी आरोपी फरार हैं. इन लोगो पर आरोप है कि सोमवार की रात इन सभी आरोपियों ने दो युवकों के साथ छोटी सी बात को लेकर झगड़ा किया जिसके बाद उससे मारपीट भी की. बात इतने पर ह नहीं खत्म हुई इन युवकों में से जब एक युवक के पिता ने बीच बचाव की कोशिश की तब उसे भी बुरी तरह से मारा गया. घायलों को इलाज के लिए स्थीनीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों ही नेताओं के बेटे आए दिन किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करते हैं ये पहले भी कई वारदात कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें - अयोध्या बम ब्लास्ट मामले में चार आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, मोहम्मद अजीज को बरी किया

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक सोमवार की रात राहुल और हिमांशु नाम के दो युवक किसी वैवाहिक समारोह से वापस घर लौट रहे थे. तभी बैलहाई कॉप्लेक्स के पास उनका बीजेपी नेता प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल किसी बात को लेकर विवाद हो गया देखते ही देखते यह विवाद जबरदस्त मारपीट में बदल गया. इस मारपीट के दौरान एक युवक को बहुत गंभीर चोटें आईं.  इसके साथ ही ईश्वर राय को भी गंभीर चोटें पहुंची हैं. पुलिस ने नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल पटेल पटेल के पुत्र एवं अन्य 12 आरोपियों के खिलाफधारा 147, 148, 149, 307, 365, 294, 323, 324, 427, 353. 333 व 25-27 ऑर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें -हिसार: शर्मनाक! टीचर ने ही की छात्रा के साथ छेड़छाड़, 10 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

First Published: Jun 18, 2019 07:23:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो