logo-image

सीएम ममता बनर्जी बंगाल में पुलिस और कार्यकर्ताओं के साथ फैला रही हिंसा: बाबुल सुप्रीयो

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके तहत केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने ममता बनर्जी पर वार किया है.

Updated on: 11 Jun 2019, 09:45 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके तहत केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने ममता बनर्जी पर वार किया है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने पश्चिम बंगाल में मारे जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार बताया. बाबुल सुप्रीयो ने कहा, 'सीएम खुद राज्य में हिंसा भड़का रही हैं. इसके लिए वो पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस को लगा रही हैं.'

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि साथ ही यह एक चौंकाने वाला खुलासा है कि आरोपी के रोहिग्याओं के साथ संबंध हैं. इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल में फैले हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. ममता बनर्जी ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य में चुनाव बाद हिंसा में उनकी पार्टी के आठ लोग मारे गए हैं. उन्होंने राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर मृतकों की संख्या गलत बताने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें: अंतरिक्ष में भी मजबूत होगा सशस्त्रबल, मोदी सरकार ने दी इस नई एजेंसी को मंजूरी

ममता बनर्जी ने दावा किया कि 10 मारे गए लोगों में से आठ उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस से हैं, जबकि दो भाजपा से हैं.

उधर, भाजपा नेता मुकुल रॉय ने सोमवार को दावा किया था कि चुनाव बाद हिंसा में भाजपा के सात कार्यकर्ता मारे गए हैं, जबकि तीन अन्य लापता हैं और उनके मारे जाने का अंदेशा है.