logo-image

जम्मू-कश्मीरः पुंछ जिले में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो बच्चे समेत चार घायल

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के बालाकोट सेक्टर में फायरिंग की है।

Updated on: 15 Oct 2017, 12:09 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के बालाकोट सेक्टर में फायरिंग की है। गोलीबारी में दो बच्चे और दो युवक घायल हो गए।

डिफेंस प्रवक्ता के मुताबिक बालकोट क्षेत्र के सैंडोट में घर के पास एक बम का गोला गिरा जिससे घर के पास खेल रहे बच्चे घायल हो गए।

घायलों की पहचान 5 वर्षीय साकिब नसीब, 8 वर्षीय राफिया नसीब, 15 वर्षीय तारिक नसीब और 17 वर्षीय ताहिरा नसीब के रूप में की गई थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रवक्ता ने कहा, 'पाकिस्तान सेना जानबुझकर सीमा नियंत्रण रेखा के पास बालकोट क्षेत्र के बसौनी और सैंडोट को टारगेट बनाते है। इसके साथ ही सीमा नियंत्रण रेखा के साथ भीमर गली सेक्टर में 1945 से हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी करते रहते हैं।'

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिक बालकोट क्षेत्र के स्टुक्रा, खानाटेर, सैंडोट, बसौनी इलाके में गोलीबारी और बम के गोले दागते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी और 'निंदात्मक कार्रवाई' के जोरदार और प्रभावी ढंग को बदला जा रहा है। गोलीबारी अभी भी चल रही थी।

और पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में पुलिस की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर की मौत, एक घायल