logo-image

Top 5 News: नीति आयोग की बैठक और डॉक्टरों की हड़ताल से लेकर देश-दुनिया की बड़ी खबरें पढ़ें यहां

देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें www.newsstate.com

Updated on: 15 Jun 2019, 10:29 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति भवन में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में जहां नीति आयोग (NITI Aayog) की बैठक होगी तो वहीं देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल की जारी है. विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच मैच होगा. वहीं, फिल्म जगत में सनी लियोन का नेपाली आइटम सॉन्ग आया है. देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें www.newsnationtv.com 

NITI Aayog Meeting Live Updates: PM नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होगी बैठक, लिए जाएंगे महत्वपूर्ण फैसले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पांचवीं नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. यह बैठक राष्ट्रपति भवन में होगी. इसमें राज्यों के मुख्यमंत्री लेफ्टिनेंट गवर्नर के साथ, देश के रक्षा मंत्री, गृहमंत्री और वित्त मंत्री के अलावा कृषि और ग्रामीण विकास मंत्री भी उपस्थित रहेंगे. 

Doctors Strike: AIIMS ने बंगाल सरकार को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम, 17 को करेंगे देशव्यापी हड़ताल

पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के साथ हुई मारपीट के खिलाफ दिल्ली मेडिकल असोसिएशन (DMA) और इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) ने भी हड़ताल का समर्थन किया है और 17 जून को देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की है. इससे पहले डीएमए के आह्वान पर दिल्ली के प्राइवेट अस्पतालों में भी शुक्रवार को ओपीडी प्रभावित रहा. 

ICC World Cup 2019: आज वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी श्रीलंका, ये है पूरी टीम

World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup 2019) में आज मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया (Australia) का सामना श्रीलंका (Sri Lanka) से होना है. ऑस्ट्रेलिया इस समय अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है. उसके चार मैचों में छह अंक है. 

GDP में गिरावट के बाद भी कंगाल पाकिस्तान से आगे है भारत, आर्थिक सर्वे में हुआ खुलासा

 पाकिस्तान में इमरान सरकार की तरफ से पहला पूर्णकालिक बजट पेश कर दिया गया है. मंगलवार को पाक के वित्त राज्य मंत्री हमाद अजहर ने पाकिस्तान तहरीर-ए-इंसाफ (पीटीआई) की ओर से 6 लाख करोड़ (6 ट्रिलियन) का सालाना बजट पेश किया है. जिसमें करीब 3.56 लाख करोड़ के बजट का घाटा बताया जा रहा है.

बॉलीवुड के बाद अब नेपाली आइटम सॉन्ग में जलवा बिखेरती हुई नजर आईं सनी लियोन

एक बार फिर सनी लियोन धूम मचाने वापस आ गई है. बॉलीवुड के बाद अब वह नेपाली फिल्म में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आईं. सनी लियोन का नया नेपाली सॉन्ग 'आजको शाम' लॉन्च हो चुका है. खुद सनी ने इसे अपने ट्विट अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा- मैं अपनी नेपाली फिल्म पासवर्ड का नया सॉन्ग शेयर कर रही हूं.