BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

सिंदूर खेला के बाद नुसरत जहां ने कट्टरपंथियों को दिया कड़ा जवाब, कही ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 02:59:42 PM
तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के दुर्गा पूजा पंडाल में आयोजित 'सिंदूर खेला' में हिस्सा लेने पर बवाल मचा हुआ है. देवबंदी उलेमा ने इसे गैर मजहबी बताया तो इस पर नुसरत जहां ने अपने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी विवाद को कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं हर त्योहार को मानती हूं.

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप हों या कोई और कश्मीर पर कोई हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करेंगे, महाराष्ट्र में बोले अमित शाह

नुसरत जहां सिंदूर खेला में शुक्रवार को शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्योहार में हिस्सा लेती हैं. मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं. नुसरत जहां ने आगे कहा कि वह काफी खुश हैं और किसी भी विवाद से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है. गौरतलब है कि नुसरत जहां जब से सांसद बनी हैं, तभी से उनका विवादों से नाता रहा है. फिर चाहे सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद में जाना हो या फिर दुर्गा पूजा में हिस्सा लेना, हर बार मौलाना उनसे खफा हो जाते हैं.

पिछले दिनों जब नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं तो देवबंद के उलेमाओं ने उनपर सवाल खड़े किए थे. देवबंदी उलेमा कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीजें कर रही हैं जो इस्लाम के खिलाफ हैं. अगर वह यही करना चाहती हैं तो अपना नाम बदल सकती हैं. इसी के बाद काफी विवाद हुआ था, तब नुसरत जहां ने करारा जवाब दिया था और कहा था कि वह किसी के कहे पर नहीं चलती हैं और जो चाहे वह कर सकती हैं.

यह भी पढ़ेंःDelhi: सोनिया विहार के केमिकल गोदाम में आग लगने से मची अफरातफरी

इससे पहले भी नुसरत जहां कई बार विवादों में आ चुकी हैं. नुसरत जहां बंगाल ने बशीरहाट से चुनाव लड़ा था और बड़े अंतर से जीती थीं. सांसद बनने के बाद जब वह पहली बार मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद पहुंची थीं, तब भी काफी विवाद हुआ था.

First Published: Oct 11, 2019 02:46:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो