logo-image

TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां हुई अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी से हैं पीड़ित

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat jahan) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई हैं. नुसरत जहां को हॉस्पिटलाइज किया गया है.

Updated on: 18 Nov 2019, 04:34 PM

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat jahan) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई हैं. नुसरत जहां को हॉस्पिटलाइज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सांस की तकलीफ होने के बाद उन्हें बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने कहा कि नुसरत को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी

एनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है नुसरत को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद 17 नवंबर की रात हॉस्पिटलाइज़ करवाया गया. अस्पताल में इलाजरत होने की वजह से नुसरत जहां आज के पार्लियामेंट सेशन में शामिल न हो सकीं.

मीडिया में खबर आई कि नुसरत जहां को दवाओं के अधिक सेवन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि परिवारवालों ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया.

बता दें कि इस साल संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार सायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया कर नुसरत जहां संसद पहुंची. चुनाव जीतने के बाद नुसरत ने कोलकाता के व्यापारी निखिल जैन से विवाह कर लिया था.

View this post on Instagram

And suddenly all the love songs were about u.. times when I need u..?? Now and forever.. @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. हिंदू से शादी करने और उनकी परंपराओं को निभाने पर वो चरमपंथियों के निशाने पर रहती हैं. वहीं नुसरत जहां कहती हैं कि वो सभी धर्मों को मानती हैं. 

View this post on Instagram

Light up lives with love.. @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

शनिवार को नुसरत अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ हिस्सा लेते हुए दिखी थीं. उनके परिवार का दावा है कि नुसरत को अस्थमा की समस्या है और वह सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हैं.