BREAKING NEWS
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

बिहार: दिन दहाड़े सीतामढ़ी में रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चिट्ठी में लिखा किसी भी वक्त होगा धमाका

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 01:46:45 PM
बम ब्लास्ट की धमकी (फोटो -  न्यूज स्टेट)

बम ब्लास्ट की धमकी (फोटो - न्यूज स्टेट) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के सीतामढ़ी में दिन दहाड़े अज्ञात बदमाशों ने रीगा रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए और आनन फानन में जिस जगह बम धमाके वाली चिट्ठी मिली है वहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स को बुलाया गया है. बम से उड़ाने की धमकी वाली चिट्ठी पटरी पर मिलने के बाद पूरे ट्रैक की जांच की जा रही है. चिट्ठी में स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देते हुए कहा गया है कि धमाका किस भी वक्त हो सकता है. धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद इलाके के बीडीओ समेक कई अफसर फोर्स के साथ उस जगह पर पहुंच कर जांच में जुटे गए हैं.

हालांकि यह चिट्ठी किसके तरफ से लिखी गई है यहा कहां से आयी अभी यह साफ नहीं हो पाया है. नक्सलियों ने रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है या फिर इसके पीछे किसी दूसरे संगठन का हाथ इस पर जांच चल रही है.

इससे पहले बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे. इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घर से 3 जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना नालंदा के रहुई गांव में हुई है. धमाका कैसे हुआ और घर में बम कहां से आए यह अभी साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

एक घर में धमाका होना और 3 जिंदा बम का बरामद होना सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है. इससे ठीक एक दिन पहले राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने योजना विभाग के सेक्रेटरी को गोली मार कर सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी थी.. बताया जा रहा है कि लूटपाट की नीयत से कई अपराधी उनके घर में घुसे थे. जब अधिकारी ने उनका विरोध किया तो गोली मार कर फरार हो गए. अधिकारी पटना सेक्रेटेरियट में कार्यरत है.

अभी तक इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई भी जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

First Published: Jan 11, 2019 01:19:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो