logo-image

राजनीतिक दंगल में पीएम मोदी ही देश का मंगल कर सकते हैं: बाबा रामदेव

भारत की नियति विश्व का नेतृत्वकर्ता बनने की है आने वाले 20-30 सालों में भारत कहां होगा यह देखकर वोट करना. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का निष्कलंक चरित्र है, योग्य नेता है आने वाले चुनावों में इन्हें जिताकर एक बार फिर से 2019 के लिए मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं.

Updated on: 16 Apr 2019, 01:38 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट से केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में पहुंचे योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा दुनिया में जो ताकतवर देश है वो हिंदुस्तान को लूट कर ताकतवर बने हैं. विदेशी कंपनियों को बिना किसी राजनीतिक मदद के हराना बहुत मुश्किल है चुनावी माहौल में कहना चाहूंगा कि गरीबी, मंहगाई, कालाधन और राष्ट्र की सुरक्षा के मुद्दे को ध्यान में रखते हुए ही आप वोट करिएगा, टेपरिकॉर्डर की तरह बोलने वालों पर भरोसा मत कीजिएगा.

भारत की नियति विश्व का नेतृत्वकर्ता बनने की है आने वाले 20-30 सालों में भारत कहां होगा यह देखकर वोट करना. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का निष्कलंक चरित्र है, योग्य नेता है आने वाले चुनावों में इन्हें जिताकर एक बार फिर से 2019 के लिए मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं. सोनिया गांधी के बयान पर बोले बाबा रामदेव ने कहा पूरी दुनिया की निगाहें भारत के मौजूदा आम चुनाव पर हैं.

विश्व के शीर्ष नेता देश के नेतृत्व की ओर देख रहे हैं. मिशिनरी लोग मोदी को नेता के रूप में देख रहे हैं. मोदी जी व्यक्तित्व हिमालय जैसा है, उनके सामने बाकी नेता बहुत अदने दिखते हैं. आजम खान के बयान पर बाबा ने कहा कि वो अभद्र और ओछी किस्म की राजनीति कर रहे हैं. बाबा रामदेव ने कहा मोदी को 2019 में एक बार फिर मौका देना चाहिए, राजनीतिक दंगल में मोदी ही देश का मंगल मोदी कर सकते हैं.