BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

TikTok App पर महिला की इस गलती से बिखर गया पूरा परिवार, जानें पूरा मामला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 02, 2019 05:13:24 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टिक-टॉक ऐप की दीवानगी एक महिला पर इस कदर छाई कि उसकी कीमत उसके पूरे परिवार को बसूलनी पड़ी. पटना जिले की महिला हेल्पलाइन के इतिहास में यह पहला ऐसा मामला है, जिसमें पति ने पत्नी को मोबाइल से दूर रखने के लिए गुहार लगाई है. पत्नी के वीडियो पर आने वाले अश्लील कमेंट्स की वजह से उसका जीना दूभर हो गया.

पति ने शिकायत करते हुए कहा कि हाल यह है कि पत्नी टिक-टॉक वीडियो के चक्कर में बेटे को लंच देना तक भूल जा रही है. वहीं, पत्नी का कहना है कि वह परिवार से अलग रह सकती है, लेकिन मोबाइल से नहीं. टिक-टॉक वीडियो बनाने से रोके जाने को वह महिलाओं की आजादी पर चोट बताती है.

यह भी पढ़ें- चंद्रयान-2 का सफर जारी, इसरो ने Chandrayaan-2 की चौथी बार कक्षा बदली

क्या है पूरा मामला

राजधानी के महेंदु पंजाबी टोले के रहने वाले शंकर कुमार ने अपनी पत्नी निकिता के खिलाफ आवेदन देकर कहा कि वह दिनभर फोन पर व्यस्त रहती है. अगर किसी काम के लिए कहते हैं तो वह इन्कार कर देती है. स्कूल जाते समय बच्चों को लंच या कुछ भी खाने-पीने का सामान नहीं देती है. इससे बच्चों के स्कूल से भी कई बार शिकायत आई हैं. जब पानी सिर से ऊपर गुजरने लगा तो उन्होंने महिला हेल्पलाइन में आवेदन देकर घर का माहौल ठीक कराने के लिए गुहार लगाई है.

वहीं महिला हेल्पलाइन में गुरुवार को पहुंची पत्नी का कहना है कि उसके पति की मानसिकता बहुत छोटी है. वह उन्हें किसी प्रकार की आजादी नहीं देना चाहते हैं. इससे उसे घर में घुटन-सी महसूस होती है. टिक-टॉक पर वीडियो बनाना उसे बहुत पसंद है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना पसंद करती है.

पहली बार आया ऐसा मामला

महिला हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर प्रमिला कुमारी ने कहा कि महिला हेल्प लाइन में इस तरह का मामला पहली बार आया है. जहां पति ने ही आवेदन देकर घर बसाने की पहल की है. हेल्पलाइन की तरफ से पति-पत्नी को बिठा कर समझाया जाएगा. इसके बाद ही किसी प्रकार की कोई कार्रवाई की जाएगी.

First Published: Aug 02, 2019 05:11:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो