BREAKING NEWS
  • 'मैं न तब पी चिदंबरम के साथ और न आज अमित शाह के साथ हूं'- Read More »
  • असम की जिया भराली नदी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 70 से 80 लोग लापता- Read More »

सवाल : राहुल गांधी के पीएम मोदी पर लगाए किसी भी आरोप में दम है, ये है 6000 लोगों की राय

News State Bureau  |   Updated On : March 14, 2019 02:19:44 PM
राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections 2019) का बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग ने सात चरणों में मतदान कराने की घोषणा कर दी है. सभी दल चुनाव जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने 12 मार्च को मोदी के गढ़ गुजरात में रैली की. रैली में सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए. इन सारे आरोपों के बारे में जानने के लिए हमने लोगों से अपने यू ट्यूब चैनल (News State Youtube Channel) पर एक सवाल पूछा. सवाल यह है राहुल गांधी के पीएम मोदी पर लगाए किसी भी आरोप में दम है. इस सवाल पर 6 हजार लोगों ने वोट किया है. बहुत सारे लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. क्या है लोगों की राय हम आपको बता रहे हैं.  

यह भी पढ़ें - Lok sabha Election 2019 : ममता बनर्जी को फिर लगा झटका, बीजेपी में शामिल हुए विधायक अर्जुन सिंह

आशीष कन्सोटिया का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने इंडियन इकोनोमी को बर्बाद कर दिया है. इनकी सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है. मोदी भारत को बेच सकता है. वहीं दूसरे तरफ रोमान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद है, जिंदाबाद थी, जिंदाबाद रहेगी. उधर साम सैनी ने अपने कमेंट में लिखा कि मोदी सरकार हर क्षेत्र में नाकाम साबित हुई है. देश का अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी बनेगा. इसी कड़ी में कुछ लोगों ने राम मंदिर और काला धन को लेकर पीएम मोदी पर लगाए गए आरोप का समर्थन किया है. सुनील वर्मा ने लिखा कि मोदी जी 2014 में राम मंदिर बनाने का वादा किया था, पांच साल बीत गए अभी तक नहीं बना. काला धन नहीं आया. उथर साजन पठान ने चौकीदार चोर वाले आरोप का समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें -राहुल गांधी के ट्वीट का BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने न्यूज स्टेट पर दिया ये बयान

वहीं दूसरी तरफ बहुत सारे लोगों ने इन सारे आरोपों को गलत बताया है. इनमें से देव रावत ने अपने कमेंट में लिखा है कि जो खुद जमानत पर बाहर घूम रहा है. जिसकी मां और जीजा जमानत पर चल रहे हैं. वह क्या खुद पर लांछन लगाएगा. उधर जीपी वीडियो का कहना है कि पप्पू पागल हो गया है. वहीं पीयूष कांत बिस्वास ने लिखा कि राहुल गांधी हिंदुस्तान के सबसे घोटालेबाज पार्टी का प्रेसिडेंट बना. इसी कड़ी में अमित बालह्रा ने कहा कि राहुल की बचकानी अभी गई नहीं है. कुछ भी बोल देते हैं. नवीन कपूर ने तो देशभक्त पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग राहुल गांधी को सपोर्ट करेंगे वह कांग्रेस भक्त हो सकते हैं, लेकिन देश भक्त नहीं. सिराज गोपे ने अपने कमेंट में लिखा कि शेर के सामने राहुल नहीं टिकेगा. पवन सिंह का कहना है कि राहुल गांधी अभी बच्चा है अक्ल का कच्चा है.

यह भी पढ़ें- किम जोंग-नाम की हत्या की दूसरी आरोपी जेल में ही रहेगी

23 मई को लोकसभा चुनाव की गिनती होगी. उसी दिन साफ हो पाएगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा. मोदी दोबारा कमल खिलाने में कामयाब होते हैं या राहुल गांधी मोदी को शिकस्त देने में.     

यहां पर क्लिक कर पढ़ें 6000 से ज्यादा लोगों की राय

 

First Published: Mar 14, 2019 02:06:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो