logo-image

विपक्ष में भरे हुए हैं भ्रष्टाचारी, मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) का बड़ा बयान

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 (Article 370) का हटना, तीन तलाक, कड़ा आतंकवाद निरोधक कानून समेत तमाम कदम बीते 100 दिनों में उठाए गए हैं.

Updated on: 07 Sep 2019, 11:05 AM

नई दिल्ली:

केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के 100 दिन पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा है कि मोदी सरकार के 100 दिन उपलब्धियों से भरे रहे हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 (Article 370) का हटना, तीन तलाक, कड़ा आतंकवाद निरोधक कानून समेत तमाम कदम बीते 100 दिनों में उठाए गए हैं. ये सभी राष्ट्र हित में लिए गए ऐतिहासिक फैसले हैं. नकवी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई राजनीतिक रूप से नहीं हुई है. विपक्ष में भ्रष्टाचारी भरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: हमारा ऑर्बिटर अब भी शान से चांद का चक्‍कर लगा रहा है, देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले

विपक्षी दलों में भरे हुए हैं भ्रष्टाचारी नेता
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि राजनीतिक सोच के साथ हमने कार्रवाई की है. हमारी सोच तो देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने की है. यह बात और है कि विपक्षी दलों में भ्रष्टाचारी नेता भरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले 100 दिन में कोई चुनौती नहीं है. एक साथ विपक्षी नेता नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: महंगाई को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने दिया बड़ा बयान, कहा कोई सवाल नहीं कर सकता

उनका कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में और खासतौर पर पश्चिम बंगाल में विपक्ष एक साथ नहीं आना वाला है. कई बार पहले भी विपक्ष एक मंच पर दिख चुका है, लेकिन एक साथ रहता नहीं है. गौरतलब है कि एनआरसी को लेकर पश्चिम बंगाल में विपक्षी एकता की कोशिश चल रही है और ममता बनर्जी ने एनआरसी को लेकर कड़ा रुख अपनाया हुआ है. चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) के ऊपर उन्होंने कहा कि हम गलतियों से ही सीखते हैं. Chandrayaan-2 को लेकर हम अपने वैज्ञानिकों के साथ खड़े हैं. विज्ञान एक ऐसा विषय है जिसमें एक्सपेरिमेंट करके ही सीखा जाता है.