logo-image

Lok Sabha Election 2019: छठे चरण के प्रचार का अंतिम दिन आज, राजनीतिक दल ताबड़तोड़ करेंगे प्रचार

आज लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के मतदान के चुनाव प्रचार के लिए आखिरी दिन है आज शाम से थम जाएगा छठे चरण के लिये चुनाव प्रचार

Updated on: 10 May 2019, 12:25 PM

highlights

  • आज थम जाएगा लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार
  • प्रयागराज और फूलपुर में कांग्रेस नेता करेंगे जनसभा
  • प्रियंका गांधी सिद्धार्थनगर और भदोही में करेंगी जनसभा

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में छठे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज है. ऐसे में राजनीतिक दल जनता को रिझाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीरनगर और भदोही में चुनावी जनसभा और रोड शो करेंगी.

कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी सबसे पहले सिद्धार्थनगर में पूर्वाह्न 11.30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर चंद्रेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगी. बस्ती में दोपहर 12.30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी राजकिशोर सिंह पक्ष में रोड शो करेंगी. तीसरी जनसभा प्रियंका संतकबीरनगर में दोपहर 2.05 बजे कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव के समर्थन में संबोधित करेंगी. प्रियंका की चौथी जनसभा भदोही में कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव के पक्ष में आयोजित होगी.

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व मुरादाबाद से कांग्रेस के सांसद रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री व आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला प्रयागराज व फूलपुर में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में सभा करेंगे. कांग्रेस ने इलाहाबाद से भाजपा के नेता रहे योगेश शुक्ला को मैदान में उतारा है. फूलपुर से कांग्रेस ने अपना दल (कृष्णा) के पंकज निरंजन को उम्मीदवार बनाया है.

वहीं, दूसरी ओर प्रयागराज में इलाहाबाद लोकसभा सीट के गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में कन्नौज से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव, जया बच्चन और पूनम सिन्हा रोड शो करेंगी. इनका रोड शो इलाहाबाद व फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए होगा.