जम्‍मू-कश्‍मीर के नगरोटा इलाके में आतंकवादियों ने किया हमला, एक आतंकी मारा गया

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 09:32:46 AM
जम्‍मू-कश्‍मीर के नगरोटा इलाके में आतंकवादियों ने किया हमला, एक आतंकी मारा गया

जम्‍मू-कश्‍मीर के नगरोटा इलाके में आतंकी हमला (Photo Credit : फोटो- ani )

नई दिल्‍ली :  

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादियों ने शुक्रवार सुबह 6 बजे नगरोटा इलाके में हमला बोल दिया. आतंकियों ने बान पुलिस चेक पोस्‍ट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों के हमले के बाद जम्‍मू-श्रीनगर हाइवे को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया. प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि आतंकी ट्रक से आए थे. आतंकियों की संख्‍या के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है. आते ही आतंकियों ने पुलिस चौकी को निशाना बनाना शुरू कर दिया. आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद सुरक्षाबलों ने मुस्‍तैदी से जवाब दिया. पूरे एरिया को सुरक्षाबलों ने घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

इस हमले में एक के आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आ रही है वहीं एक पुलिस क्रमी घायल बताया जा रहा है. वहीं आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. 

जानकारी के मुताबिक जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा के पास दो विस्फोटों की आवाज भी सुनाई दी है. ये वही जगह है जहां आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. वहीं उधमपुर के जिला विकास आयुक्त पियुष सिंगला का कहना है कि आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ को देखते हुए उधमपुर के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है. वहीं इस मामले पर जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, ये आतंकवादी एक नव घुसपैठ समूह थे और श्रीनगर के रास्ते में थे. आशंका है उन्होंने कठुआ, हीरानगर सीमा से घुसपैठ की. फिलहास इस मामले में जांच जारी है.

First Published: Jan 31, 2020 07:24:17 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो