तेलंगाना में मिला एक और महिला का जला शव, शिनाख्त के लिए लाया सरकारी अस्पताल

यासिर  |   Updated On : November 29, 2019 10:43:23 PM
महिला का जला शव

महिला का जला शव (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली:  

तेलंगाना में शुक्रवार को एक और महिला का जला शव शम्शाबाद में मिला. साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने बताया कि शम्शाबाद सीमा पर खुली जगह में लाश मिली है. पहचान के लिए शव को एक सरकारी अस्पताल में ले जाया जा रहा है. मामला दर्ज किया जा रहा है. महिला का जला शव शम्शाबाद पुलिस स्टेशन की सीमा के सिधुलगुट्टा रोड पर मिला है. मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष थी. पुलिस मौके पर पहुंच गई और आगे की जांच चल रही है. 

यह भी पढ़ें- ममता हर मौके पर मुझे अपमानित कर रही हैं, इससे उनका ही कद छोटा होगा : धनखड़

वहीं इससे पहले शुक्रवार को ही एक महिला पशु चिकित्सक का जला शव मिला था. महिला डॉक्टर के साथ रेप कर उसे जिंदा जला दिया. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. महिला डॉक्टर की पहचान प्रियंका रेड्डी के रूप में हुई है, वह एक पशु चिकित्सक थीं. पुलिस ने प्रियंका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. यह मामला हैदराबाद में शादनगर के बाहरी इलाके का है, जहां प्रियंका का जला हुआ शव मिला. हत्या के इस सनसनीखेज मामले में मृतका प्रियंका की बहन की शिकायत पर शमशाबाद ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- इराक के प्रधानमंत्री अदेल अब्दुल महदी ने गहराते संकट के बीच की इस्तीफे की घोषणा

बताया जा रहा है कि प्रियंका कोल्लूर में एक पशु चिकित्सक के रूप में काम करती थीं और हत्या वाले दिन वे इलाज के लिए अस्पताल गई थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी को शादनगर टोल प्लाजा के पास पार्क किया था. अस्पताल से वापस लौटते समय उन्होंने देखा कि स्कूटी का टायर पंचर हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी बहन से कहा था कि उन्हें डर लग रहा है.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! वाहनों के लिए फास्टैग अनिवार्य करने की तारीख 15 दिसंबर तक बढ़ाई गई

प्रियंका की बहन ने बताया कि उन्होंने मृतका को स्कूटी छोड़कर कैब से वापस लौटने की बात कही थी. लेकिन फोन पर बात करते हुए ही प्रियंका ने अपनी बहन को बताया कि उन्हें किसी शख्स ने मदद करने के लिए तैयार हो गया था. थोड़ी देर बाद जब प्रियंका की बहन ने उन्हें दोबारा फोन किया तो उनका फोन स्विच ऑफ आने लगा. काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जब प्रियंका से बातचीत नहीं हुई तो उनके परिजन शादनगर टोल प्लाजा पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने के बाद भी उन्हें प्रियंका नहीं मिली.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लता मंगेशकर से अस्पताल में की मुलाकात

फिर अगले दिन शादनगर अंडर पास के नीचे प्रियंका का शव जली हुई अवस्था में मिला. फिलहाल शादनगर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने प्रियंका के परिजनों को भरोसा दिलाया कि वे जल्द ही हत्यारों को पकड़ लेंगे. इस पूरे मामले में महिला आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा शर्मा ने दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की है.

First Published: Nov 29, 2019 10:20:23 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो