logo-image

पढ़ी-लिखी थी, पुलिस को क्यों नहीं फोन किया वाले बयान पर तेलंगाना के गृहमंत्री ने दी ये सफाई

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया. इस पूरी घटना को लेकर तेलंगाना के गृहमंत्री ने बेतुका बयान दिया.

Updated on: 04 Dec 2019, 06:21 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया. इस पूरी घटना को लेकर तेलंगाना के गृहमंत्री ने बेतुका बयान दिया. हालांकि जब उनका बयान विवाद बन गया तब उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि वो मेरी बेटी जैसी थी.

दरअसल, तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि महिला पढ़ी-लिखी थी. उसने पुलिस को फोन करने की बजाय अपनी बहन को क्यों फोन किया. उसे 100 नंबर पर कॉल करना चाहिए था.

इसे भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे ने कहा- अगर मैं ये नहीं करता तो बालासाहेब का 'नालायक' बेटा कहलाता

हालांकि बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'महिला डॉक्टर मेरी बेटी की तरह थी. उन्होंने कहा कि हम घटना से दुखी हैं. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.जब मैं उनके परिवार से मिला तो मेरे आंखों में भी आंसू आ गए.'

वहीं डॉक्टर के साथ रेप और फिर जलाकर मार देने की घटना की निंदा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी की. राहुल गांधी ने कहा,' मैं हैदराबाद में लड़की के साथ हुए क्रूर बलात्कार और हत्या के बारे में सुनकर हैरान हूं. कोई भी दूसरे इंसान को इतनी भयानक तरीके से कैसे हत्या कर सकता है यह मेरी कल्पना से परे है. इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं मेरे विचार और मेरी प्रार्थनाएं पीड़िता के परिजनों के साथ हैं.'

और पढ़ें:राजस्थान विधानसभा में सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बातें

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के अलावा शिवराज सिंह चौहान, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल समेत कई दिग्गज हस्तियों ने इस हत्याकांड की भर्त्सना की है.

वहीं, तेलंगाना पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें ट्रक ड्राइवर मोहम्मद पाशा भी शामिल है. वहीं मृतक की मां ने सभी आरोपियों को जिंदा जलाने की मांग की है.