logo-image

दिल्‍ली मेट्रो की ब्‍लू लाइन में आई खराबी हुई दूर, डीएमआरसी का दावा, रक्षाबंधन के दिन मुसाफिरों ने झेली दिक्‍कतें

दिल्‍ली मेट्रो की ब्‍लू लाइन (Delhi Metro Blue Line) में तकनीकी खराबी के चलते यह देरी से चल रही थी. यात्रियों की परेशानी को देखते हुए मेट्रो ने यात्रियों से संयम बरतने का आग्रह किया.

Updated on: 15 Aug 2019, 04:18 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली मेट्रो की ब्‍लू लाइन (Delhi Metro Blue Line) में तकनीकी खराबी के चलते यह देरी से चल रही थी. यात्रियों की परेशानी को देखते हुए मेट्रो ने यात्रियों से संयम बरतने का आग्रह किया. दिक्कत सिर्फ ब्‍लू लाइन (Delhi Metro Blue Line) में रही. इसकी वजह से कहीं ट्रेन लेट चल रही थी तो कहीं खाली भी करवाई गईं. डीएमआरसी ने खुद ट्वीट कर भी ब्‍लू लाइन (Delhi Metro Blue Line) में दिक्कत होने की बात मानी. करीब एक घंटे बाद अब यह दिक्‍कत दूर होने का डीएमआरसी की ओर से दावा किया गया है.

राजीव चौक से द्वारका लाइन पर भी दिक्कत है. नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से राजौरी गार्डन तक भी दिक्कत है. इसके अलावा जनकपुरी वेस्ट से लेकर कीर्ति नगर तक सिंगल ट्रेक पर मेट्रो चल रही है. 

स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली मेट्रो में तकनीकी दिक्कतों की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. कहा जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन की पावर सप्लाई ठप हो गई थी.

दिक्कतों की वजह से राजीव चौक पर एक मेट्रो खाली भी करवाई गई. इससे पहले बॉटनिकल गार्डन पर ट्रेन तकरीबन आधे घंटे फंसी रही थी.

Google पर किया यह सर्च और खाते से उड़ गए सारे पैसे, आप भी रहें सावधान