BREAKING NEWS
  • अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री से मिलकर लगाई गुहार- Read More »
  • Rupee Open Today 16th Oct 2019: डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया कमजोर, 5 पैसे गिरकर खुला भाव- Read More »
  • PMC Bank : महिला खाताधारक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने बताया इस वजह से की खुदकुशी- Read More »

आंध्र प्रदेश में टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका 4 राज्य सभा सांसद बीजेपी में हुए शामिल

News State Bureau  |   Updated On : June 21, 2019 05:48:23 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Executiv President of BJP JP Nadda) ने प्रेस कांफ्रेंस कर आंध्र प्रदेश के 3 राज्यसभा सांसदों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता दिलवा दी है. जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ मंच पर भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) और थावरचंद गहलोत (Thawar Chand Gehlot) भी मौजूद रहे. कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बारी-बारी से तेलगुदेशम पार्टी (TDP) के तीनों राज्यसभा सांसदों वाई एस चौधरी (YS Chaudhary) , टी जी वेंकटेश (TG Venketesh) और सीएम रमेश (CM Ramesh) को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई.

तेलगुदेशम पार्टी के चौथे राज्य सभा सांसद के पैर में चोट होने के चलते वो इस प्रेस कांफ्रेंस में नहीं उपस्थित हो सके. जेपी नड्डा ने तेलगुदेशम पार्टी के प्रस्ताव के बाद इन राज्यसभा सांसदों का भारतीय जनता पार्टी में विलय किया. उन्होंने कहा कि ये सभी आंध्र के जमीनी नेता है आने वाले समय में ये नेता भारतीय जनता पार्टी को आंध्र प्रदेश में मजबूती देंगे.

टीडीपी चीफ का बयान
वहीं इस मामले पर टीडीपी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू का बयान भी आ गया है नायडू ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि हमने भारतीय जनता पार्टी के साथ केवल राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग और राज्य के अन्य हितों के लिए लड़ाई लड़ी. हम बीजेपी द्वारा टीडीपी को कमजोर करने के प्रयासों की निंदा करते हुए विशेष दर्जा के लिए हमने केंद्रीय मंत्रियों की बलि दे दी है पार्टी के लिए संकट कोई नई बात नहीं है. नेताओं और कैडर में घबराने की कोई बात नहीं है.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के साल 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू की तेलेगुदेशम पार्टी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने करारी शिकस्त देते हुए प्रचंड जीत दर्ज की थी. इस बार जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआर कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. वाईएसआर कांग्रेस को राज्य की 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि लोकसभा की 25 सीटों में 23 सीटों पर वाईएसआर ने जीत का परचम लहराया था. 

First Published: Jun 20, 2019 06:26:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो