चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप

News State Bureau  |   Updated On : June 19, 2019 10:08:37 PM
चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में TDP ने लगाए आरोप
  •  YSR कांग्रेस पर लगाया प्रतिशोध की राजनीति का आरोप
  •  पूर्व मुख्यमंत्री 'प्रजा वेदिका' नामक घर में रहते हैं

नई दिल्ली:  

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के नेता पी. केशव ने नई सरकार पर कथित तौर पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगया है. एक दिन पहले ही वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के एक विधायक अल्ला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा था कि आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगुदेशम पार्टी अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू (TDP President Chandra babu Naidu) को उनके रिवर-साइड निवास से बाहर कर दिया जाएगा. केशव ने कहा कि चूंकि मामला अदालत में लंबित है, इसलिए वाईएसआरसीपी विधायक की टिप्पणी अनुचित है. 

रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख को घर खाली करने के लिए कहा जाएगा, क्योंकि यह नदी के तल पर बनाया गया है. 2016 में जब आंध्र प्रदेश ने हैदराबाद से अमरावती में अपना प्रशासन स्थानांतरित किया, तब से नायडू कृष्णा नदी के तट पर अण्डवल्ली में रह रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री 'प्रजा वेदिका' नामक घर को आधिकारिक निवास के रूप में इस्तेमाल करते हैं. 

यह भी पढ़ें-'एक देश, एक चुनाव' पर ज्यादातर दलों का समर्थन मिला, अब पीएम नरेंद्र मोदी बनाएंगे समिति

विधायक कि टिप्पणी नायडू के सरकार को पत्र लिखने के कुछ दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने 'प्रजा वेदिका' को अपने इस्तेमाल में लाने देने और खुद के आधिकारिक कारणों से इसे इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है, जिससे वह वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल सकें. नायडू को विपक्ष के नेता के रूप में अपनी क्षमता के चलते एक कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है.

यह भी पढ़ें- 70 साल में पहली बार एक साल में 7 करोड़ लोग हुए विस्थापन के शिकार 

First Published: Jun 19, 2019 10:05:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो